Sunday, July 21, 2024

UP में बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, STF ने 1.25 लाख के इनामी को किया ढेर

UP News: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में प्रदेश में आए दिन पुलिस अपराधियों के खिलाफ एक्शन लेती हुई नजर आती है। इसी बीच उत्तर प्रदेश में स्पेशल टास्क फोर्स ने एक इनामी बदमाशों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने 1.25 लाख के इनामी बदमाश को ढेर कर दिया है।

1.25 लाख का इनामी बदमाश हुआ ढेर

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस और बदमाशों के बीच कौशांबी के मंझनपुर इलाके में समदा सुगर मिल के पास मुठभेड़ हुई है। इस अपराधी का नाम मोहम्मद गुफरान बताया जा रहा है मोहम्मद गुफरान के ऊपर उत्तर प्रदेश सरकार ने 1.25 लाख का इनाम रखा था। उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स ने बाइक पर जा रहे हैं इनामी बदमाश मोहम्मद गुफरान को घेर लिया जिसके बाद मोहम्मद गुफरान और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में उत्तर प्रदेश पुलिस ने मोहम्मद गुफरान को मार गिराया है। जहां पर मुठभेड़ हुई है उस जगह पर एक बाइक भी बरामद की गई है।

कई थानों में दर्ज था मुकदमा

आपको बता दें कि इनामी मोहम्मद गुफरान के खिलाफ कई थानों में केस दर्ज है। मोहम्मद गुफरान के ऊपर हत्या सहित चार मुकदमे दर्ज थे जिसके बाद पुलिस मोहम्मद गुफरान की काफी लंबे समय से तलाश कर रही थी। लेकिन जब सूत्रों के अनुसार यूपी पुलिस को मोहम्मद गुफरान की लोकेशन के बारे में पता चला तो उन्होंने उसे घेरकर पकड़ने की कोशिश की जहां पर मुठभेड़ में मोहम्मद गुफरान की मौत हो गई। 1.25 लाख के इनामी बदमाश मोहम्मद गुफरान के पास एक पिस्टल के साथ एक काबाइन भी बरामद की गई है।

Read More-‘ये मेरे लिए मर गई… ,जिंदा बेटी को थाने में पिता ने पहनाया कफन, मुस्लिम लड़के से भागकर की थी शादी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles