Sunday, May 19, 2024

प्रेगनेंसी में भी शूटिंग कर रही Deepika Padukone, सामने आई सिंघम अगेन के सेट से तस्वीर

Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इस बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहे हैं। क्योंकि दीपिका पादुकोण ने कुछ दिनों पहले प्रेगनेंसी का ऐलान किया था। लेकिन आपको बता दे कि प्रेग्नेंट होने के बाद भी बॉलीवुड की हसीना दीपिका पादुकोण शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

प्रेगनेंसी में भी शूट कर रही दीपिका

आपको बता दे कि इस समय बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग जोर-जोर से चल रही है। सिंघम अगेन की शूटिंग की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में दीपिका पादुकोण पुलिस की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। प्रेगनेंसी के बाद भी दीपिका पादुकोण शूटिंग कर रही है।

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता अजय देवगन सिंघम अगेन फिल्म में लीड रोल निभाएंगे। इसके अलावा सिंघम अगेन फिल्म में दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह भी नज़राने वाले हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी सिंघम अगेन फिल्म में दमदार एक्शन के साथ देखी जाएगी। दीपिका पादुकोण और अजय देवगन की सिंघम अगेन फिल्म को 15 अगस्त साल 2024 में रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles