Sunday, May 19, 2024

T20 विश्व कप को लेकर बांग्लादेश ने लिया बड़ा फैसला, पाकिस्तान खिलाड़ी को बनाया बॉलिंग कोच

T20 World Cup 2024: अमेरिका-वेस्टइंडीज को आईसीसी ने इस बार t20 विश्व कप की मेजबानी दी है। T20 विश्व कप 2024 में कई टीमें हिस्सा लेंगे। इसी बीच बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने बहुत ही बड़ा फैसला लिया है और t20 विश्व कप से पहले अचानक बांग्लादेश क्रिकेट टीम का गेंदबाजी कोच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को बना दिया गया है।

इस दिग्गज को बनाया गया बांग्लादेश का बॉलिंग कोच

श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ पहले बांग्लादेश के स्पिनर गेंदबाजी के कोच थे लेकिन अब उनकी जगह पर बांग्लादेश क्रिकेट टीम में स्पिन गेंदबाजी के कोच के पद पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर मुस्ताक अहमद को बना दिया गया है। बांग्लादेश के स्पिन कोच बनने के बाद मुश्ताक अहमद ने कहा “स्पिन बॉलिंग कोच के रूप में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के साथ जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं रोल के लिए बहुत उत्साहित हूं और अपना तजुर्बा खिलाड़ियों को देना चाहता हूं क्योंकि वह कोचिंग के काबिल हैं।”

जून में होगा टूर्नामेंट का आयोजन

पिछले साल भारत में वनडे विश्व कप खेला गया था जहां सभी टीम भारत आए थे अब वनडे विश्व कप के बाद t20 विश्व कप अमेरिका और वेस्टइंडीज में आयोजित किया जाएगा। T20 विश्व कप 2024 की शुरुआत जून में होने जा रही है जहां पर पीस टीम एक दूसरे से मुकाबला खेल कर T20 वर्ल्ड कप का खिताब उठाने की कोशिश करेंगे।

Read More-भारत के लिए सबसे बड़ा विलेन है ये ऑस्ट्रेलियाई शेर, 2 बार Team India को चैंपियन बनने से रोका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles