Saturday, July 13, 2024

पब्जी लवर्स ने किए नए खुलासे, सीमा भेजती थी सचिन को प्राइवेट फोटोज़

Seema Haider: पाकिस्तानी सीमा हैदर का प्रकरण तो धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है. कहा जा रहा है वह प्रेम दीवानी है, जो भारत में छुप कर आए हैं, लेकिन यह एक पूरा प्लान जासूसी का लग रहा है… सबसे बड़ा सवाल अभी भी कायम हो रहा है कि 2 दिन तक यूपी एटीएस की पूछताछ में सीमा हैदर ने बहुत के राज खोले हैं,फिलहाल एटीएस या यूपी पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है,लेकिन कुछ बातों में दाल में काला नजर आ रहा है. ज्ञात हो रहा है कि सीमा के जवानों के दिल्ली और नोएडा के लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी.

दिल्ली का नाम सीमा की जुबां पर

सवाल जवाब में पता चला है कि सीमा हैदर की सचिन से अतिरिक्त कई लोगों से बातचीत हुई. वह दिल्ली के करीब रहने वाला दोस्त तलाश रही थी. सीमा ने स्वीकारा कि उसने सचिन से पूछा था कि वह दिल्ली से कितने दूर तक के निवासी है. इस पर सचिन ने अपना घर 50 किलोमीटर तो कभी 40 किलोमीटर दूर बताया था. सीमा ने बोला कि उसने भारत के अधिकतर शहरों के नाम नहीं सुने, लेकिन दिल्ली राजधानी और लोग बताते हैं कि वह बहुत खूबसूरत शहर है सवाल ये उठता है कि आखिर उसे दिल्ली के करीब प्रेमी की तलाश क्यों थी?

एटीएस को सवाल जवाब में पता चला है कि सीमा और सचिन के बीच अधिकतर रात 11 बजे के बाद ही इंटरनेट कॉलिंग होती थी. सचिन ने मोहब्बत की बात अपने परिवार और दोस्तों से छुपाई हुई थी सीमा ने किसी स्थान का कोई सार्वजनिक फोटो नहीं मांगा. सूत्रों के अनुसार पूछताछ में सचिन ने कहा कि उसने और सीमा ने एक दूसरे को अपनी निजी फोटो भी भेजी थी.

एटीएस में सीमा और सचिन के करीब 50 सवालों को अलग-अलग तरीके से पूछा है. उसका वालों में दोनों के जवाब अलग-अलग हो गए तो वही सीमा की बड़ी बेटी से भी मम्मी के साथ आने और कहां-कहां रुकने से सवाल पूछे गए. सूत्रों के अनुसार सीमा की बेटी ने पूछताछ के दौरान कहा कि मम्मी फोन चलाती रहती है लेकिन बच्चों को यह नहीं बताया गया कि हमें कहां जाना है सीमा ने अपने बच्चों से यह सवाल किया कि कोई तुम्हारे पापा के बारे में पूछे तो कुछ मत बताना . एटीएस और आईबी की अलग-अलग बयानों को संदेह में लेते हुए आगे की जांच बता दी हैं.

एटीएस में सवाल जवाब के बाद सीमा हैदर और उसके बच्चों को सचिन और नेत्रपाल के साथ रबूपुरा स्थित उनके घर पर छोड़ा था. इससे सूचना प्राप्त होते ही मीडिया कर्मी और ग्रामीण सीमा और सचिन से मिलने के लिए घर पहुंचने पर बुधवार शाम तक परिवार का कोई भी व्यक्ति सामने नहीं आया. घर का दरवाजा अंदर से बंद रहा. इसको देखते हुए सीमा और अन्य को रबूपुरा थाने में रखे जाने के कयास लगाते रहे. बताया जा रहा है कि मीडिया कर्मी को भीड़ को देखते हुए सीमा और उसके बच्चों और सचिन को मोहल्ले में ही किसी अन्य व्यक्ति के घर पर ठहराया गया.

Read More-पाकिस्तानी सीमा हैदर को उठा ले गई यूपी पुलिस, एटीएस की निगरानी में की जाएगी पूछताछ

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles