Sunday, May 19, 2024

विधवा महिला के प्यार में पागल हुआ मुस्लिम युवक, धर्म बदल सईद से बन गया सतीश

UP News: इन दिनों सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में बनी हुई है सीमा ने सचिन के खातिर पाकिस्तान छोड़कर भारत में आकर हिंदू धर्म अपना लिया है। हालांकि अब एक ऐसा ही मामला रामपुर से सामने आ रहा है। जहां पर एक मुस्लिम युवक को विधवा महिला से प्यार हो गया और उसने धर्म परिवर्तन कर लिया। सईद अहमद नाम के एक युवक को विधवा महिला से प्यार हो गया जिसके चलते उसने धर्म बदल कर अपना नाम सतीश कुमार वाल्मीकि रख लिया है। उन दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थाम ते हुए कसम खा ली है कि अगर उन्हें एक दूसरे को अलग किया गया तो वह अपनी जान दे देंगे।

7 महीने से चल रहा था प्रेम प्रसंग

दरअसल यह मामला नगर के मोहल्ला भट्टी टोला का है जहां पर जमीर अहमद राजमिस्त्री का कार्य करता है। उसने अपनी बेटी की अभी हाल ही में शादी की है जबकि उसका बेटा सईद अहमद उसके साथ राजमिस्त्री का काम करता है। पुलिस ने बताया कि का मोहल्ले की एक दूसरे समुदाय की महिला के साथ प्रेम प्रसंग 7 महीने से चल रहा था रविवार देर रात सईद उस महिला के घर से निकलते हुए देखा गया। मामला दो समुदायों का था इसीलिए विवाद काफी बढ़ गया। इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत किया और प्रेमी जोड़े को कोतवाली ले गई। मंगलवार को पूछताछ के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया लेकिन प्रेमी जोड़े ने परिवार के साथ जाने से साफ इंकार कर दिया।

प्रेमी जोड़े ने दी धमकी

प्रेमी जोड़े ने धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्हें अलग करने की कोशिश की गई तो वह अपनी जान दे देंगे। वही धार्मिक लोगों ने उन्हें समझाने की काफी कोशिश की लेकिन प्रेमी जोड़ा बिल्कुल भी नहीं माना। वहीं युवक ने एसडीएम के पास पहुंच कर सुरक्षा की मांग की है। उसने बताया है कि इस विवाह के लिए अपना धर्म बदल रहा है इसीलिए उन्हें जान को खतरा है। एसडीएम ने दोनों पक्षों की बात सुनते हुए युवक को सुरक्षा उपलब्ध करा दी है।

Read More-मणिपुर में हुए हिंसा वाले वीडियो पर गुस्साए PM Modi, बोले- ‘हृदय क्रोध-पीड़ा से भरा…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles