Saturday, July 27, 2024

खुल गया Prithvi Shaw और Sapna Gill के मारपीट मामले का राज! CCTV फुटेज आया सामने

Prithvi and Sapna Case: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ इस समय टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने पृथ्वी शॉ को टीम इंडिया से बाहर कर दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ कुछ महीनों पहले बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहे थे। आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ पर सपना गिल मारपीट का आरोप लगाया था। सपना गिल और पृथ्वी शॉ मामले का सीसीटीवी सामने आ गया है। सीसीटीवी फुटेज ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और सपना मामले की सच्चाई सभी के सामने ला दी है।

पृथ्वी और सपना के मामले का वीडियो आया सामने

आपको बता दें कि क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और सपना गिल मामले का एक सीसीटीवी सामने आ गया है। सपना गिल और पृथ्वी शाह मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पृथ्वी शाह अपने दोस्तों के साथ पब में डांस कर रहे हैं तो वही पड़ोस में सोफे पर सपना गिल बैठी हुई हैं। सपना गिल का दोस्त पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने लगता है। क्रिकेटर पृथ्वी शाह उस शख्स को मना करते हैं इसके बावजूद विवाह सख्त पृथ्वी शाह के साथ सेल्फी लेने लगता है जिस पर उस शक्स और पृथ्वी शॉ के बीच बहस हो जाती है। जिसके बाद इन दोनों के बीच धक्का-मुक्की भी देखने को मिली है।

सपना गिल ने लगाए थे गंभीर आरोप

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ जब इस पर से बाहर निकले तब उनकी गाड़ी पर हमला भी हुआ था जिसकी शिकायत क्रिकेटर ने पुलिस से की थी। इन सबके बाद सपना गिल ने टीम इंडिया के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर मॉलेस्टेशन का आरोप लगाया था। थाने के बाद सपना गिल ने कोर्ट में भी इस बात की शिकायत की थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने कोर्ट ने साफ कह दिया है कि कोई भी मॉलेस्टेशन नही हुआ है।

Read More-सिर्फ दो मैच खेल कर ही खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर! 8 साल से नहीं मिला Team India में मौका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles