Saturday, July 27, 2024

MS Dhoni ने पालतू कुत्तों के साथ मनाया अपना 42वां जन्मदिन, वीडियो ने फैंस का जीता दिल

MS Dhoni Birthday: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कल 7 जुलाई को अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। महेंद्र सिंह धोनी को उनके जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस ने खूब सारी शुभकामनाएं दी और उनके लिए केक भी काटी हैं। फैंस से लेकर क्रिकेटर्स ने भी महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन को लेकर कई सारी पोस्ट शेयर की है। आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के बर्थडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी ने अपने पालतू डॉगी के संग बर्थडे सेलिब्रेट किया है। महेंद्र सिंह धोनी के बर्थडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी ने अपने पालतू डॉगी के संग बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

पालतू डॉगी के साथ मनाया जन्मदिन

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का एक लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। या वायरल वीडियो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन का है। इस वायरल वीडियो में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने कई पालतू कुत्तों के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि बीते दिनों मैन सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें महेंद्र सिंह धोनी अपनी दागियों के साथ खेलते हुए नजर आ रहे थे इस दौरान उनकी बेटी जीवा भी खूब मस्ती कर रही थी।

टीम इंडिया के सफल कप्तान माने जाते हैं एम एस धोनी

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी को भारतीय क्रिकेट टीम का सबसे सफल कप्तान कहा जाता है। क्या-क्या महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम को वनडे विश्व कप और टी20 विश्व कप से लेकर एशिया कप में टीम इंडिया को जीत दिलाई है। महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में चैंपियन बनाया है जिसके साथ महेंद्र सिंह धोनी ऐसा करने वाले पहले कप्तान हैं।

Read More-Team India में वापसी के बाद बागेश्वर धाम की शरण में पहुंचा यह खिलाड़ी, वायरल हो रही तस्वीरें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles