Friday, March 1, 2024

अनंतनाग में शहीद हुए जवानों पर BCCI ने दिया बड़ा बयान, भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर कही बड़ी बात

Ind vs Pak: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच दो बार मुकाबला खेला गया है लेकिन एक बार मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया जिसके बाद सुपर 4 के मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को करारी हार दे दी है। एशिया कप के बाद अगले महीने 15 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच फिर से मुकाबला खेला जाएगा। 15 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे विश्व कप 2023 में रोमांचक मुकाबला होगा। बीसीसीआई ने भारत और मैच को लेकर एक बड़ी बात कही है। इसके साथ उन्होंने अनंतनाग में हुए एनकाउंटर पर भी अपनी प्रक्रिया दी है।

बीसीसीआई ने दिया बड़ा बयान

बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम मैच को लेकर बयान देते हुए कहा है कि ‘हम पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय संबंधों का बहिष्कार जारी रखेंगे।’ इसके साथ बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने अनंतनाग एनकाउंटर में शहीद हुए जवानों को लेकर कहा है कि ‘हम आतंकवादियों के खिलाफ लड़ने वाले जवानों को सलाम करते हैं जो अपनी जान की परवाह किए बिना आतंकवादियों से मुठभेड़ कर रहे हैं। यह बहुत ही दुखद है जब तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं।’

अनंतनाग में लगातार चल रही मुठभेड़

इस समय जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा वालों और आतंकवादियों के बीच लगातार मुठभेड़ चल रही है सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों के बीच गोलीबारी में तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए हैं वही एक लाख का सुरक्षाकर्मी का शव झाड़ियां में देखा गया है जो कि आतंकवादियों के ठिकाने के बिल्कुल सामने है। सुरक्षा कर्मियों ने आतंकवादियों को चारों तरफ से घेर लिया है और उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं।

Read More-‘शहादत वाले दिन, बादशाह के लिए जश्न की महफिल सजी थी..’ कांग्रेस ने BJP पर बोला हमला

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles