Saturday, July 27, 2024

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी महीला को हुआ भारतीय लड़के से प्यार, 4 बच्चों सहित पहुंची UP

Pakistan Woman Crossed Border: आज के जमाने में सोशल मीडिया को सबसे ज्यादा यूज किया जाता है। सोशल मीडिया पर कई बार लड़की और लड़की को प्यार भी हो जाता है। सोशल मीडिया पर लड़की और लड़की प्यार हो जाना एक साधारण बात चुकी है। आज आपको हमेशा आर्टिकल में एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप लोग हैरान रह जाएंगे। एक पाकिस्तानी महिला को पब्जी पर भारतीय लड़के से प्यार हो जाता है जिसके बाद यह महिला सरहदों को पार कर उस लड़के से मिलने भारत आ जाती है।

पाकिस्तानी महिला को हुआ नोएडा के छोरे से प्यार

आपको बता दें कि एक पाकिस्तानी महिला ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म पब्जी पर भारतीय लड़के से मिलती है। जिसके बाद पाकिस्तानी महिला भारतीय लड़के से बेइंतेहा प्यार करने लगती है। इस पाकिस्तानी महिला ने प्यार के लिए सारी हदें ही पार कर दी हैं। इस महिला ने उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहने वाले 22 वर्ष के सचिन को मिलने के लिए पाकिस्तान छोड़कर भारत आई है। जानकारी के अनुसार इस पाकिस्तानी महिला का नाम सीमा बताया जा रहा है। यह महिला शादीशुदा है और इसके 4 बच्चे भी हैं। इस महिला के पति दुबई में काम करते हैं। इस पाकिस्तानी महिला ने पहले दुबई के लिए उड़ान भरी फिर नेपाल आए जहां से भारत के लिए रवाना हो गए।

वकील ने पुलिस को दी सूचना

आपको बता दें कि इस महिला ने भारत पहुंचने के बाद ग्रेटर नोएडा ने मार्गदर्शन के लिए एक वकील से मिली जहां पर उस वकील को पूरी सच्चाई बताइ। वकील के अनुसार महिला ने उसे बताया कि उसका पति दुबई में काम करता है और उसका भाई पाकिस्तानी सेना में रह चुका है। जिसके बाद वकील ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने उस महिला और उस लड़के को हिरासत में ले लिया महिला के साथ 4 बच्चे भी भारत में आए थे जो कि समय पुलिस की हिरासत में हैं।

Read More-UP News: शबाना बनी रजनी, प्यार में दीवानी लड़की ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिंदू धर्म, मंदिर में रचाई शादी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles