Saturday, June 22, 2024

मुजफ्फरपुर में हुआ बड़ा हादसा! नदी में नाव डूबने से 10 बच्चे लापता, 20 को निकाला गया बाहर

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में बहुत ही बड़ा हादसा हुआ है। बच्चों से भरी नाव नदी में पलट गई जिसमें 10 बच्चे लापता हो गए 20 को बाहर निकल गया है। स्कूली बच्चों से भरी नाव बागमती नदी में डूब गई स्थानीय लोगों की मदद से 20 के करीब बच्चों को निकाला गया है कुछ बच्चों ने तैर कर अपनी जान बचा ली है। हालांकि 10 बच्चे अभी भी लापता है। कहां जा रहा है की नाव में कुल 30 बच्चे सवार थे लेकिन अभी तक इस बात की पोस्ट नहीं हो पाई है। हालांकि इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

पानी की तेज बहाव से डूबी नाव!

वही इस घटना पर कुछ लोगों का कहना है कि नाव पानी के तेज बाहर की वजह से डूबी है। तो वहीं नाविक का कहना है कि वह लोगों को नाव पर बैठ कर ला रहा था तभी अचानक रस्सी टूटने की वजह से घटना हो गई तकरीबन 30 लोग नाव पर सवार थे। वही इस घटना पर डीएसपी पूर्वी सहरियार अख्तर ने बताया कि पूरे मामले को लेकर पता लगाया जा रहा है करीब 25 से 30 लोग नाव पर चढ़े होने की सूचना मिली है।

9वीं और दसवीं कक्षा के बच्चे थे सवार

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि नाव में 9वीं और दसवीं के कक्षा के बच्चे सवार थे बच्चों के साथ कुछ और लोग भी सवार थे। वहीं लोगों ने कहा कि नाव से आने के लिए रास्ता नजदीक पड़ता है इसीलिए लोग ज्यादा आना-जाना इसी से करते हैं। इस घटना पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा डीएम को कह दिया गया है कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दी जाए।

Read More-बाल्टी में डुबोकर गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, पत्नी के साथ मिलकर शव को लगाया ठिकाने

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles