Saturday, July 27, 2024

पति के सामने पत्नी का किया गैंगरेप, आहत होकर दंपति ने जहर खा कर दी जान, रिकॉर्ड वीडियो से हुआ खुलासा

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक महिला के साथ उसके पति के सामने ही घर में घुसकर गैंग रेप हुआ जिससे आहत होकर दम ने जहर खाकर जान दे दी। बस्ती के नगर पंचायत रुधौली क्षेत्र में एक दम्पति की मौत में एक नया सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मौत के बाद मृतका का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें मृतका का के साथ हुई घटना सामने आई।

पति के सामने हुआ गैंगरेप

वीडियो में मृतका अपने साथ हुई घटना को बयां कर रही है। मेरी जानकारी के अनुसार बस्ती जिले के रुधौली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 में रहने वाली 30 वर्षीय नवल किशोर और उनकी 27 वर्षीय पत्नी आरती की मौत के बाद परिजनों ने दो युवकों के खिलाफ गैंग रेप का केस दर्ज कराया। बताया गया है कि शनिवार को दोनों दरिंदों ने गैंगरेप किया। जिसके बाद पति-पत्नी ने जहर खा लिया। आशंका जताई जा रही थी की घटना से आहार दंपति ने किसी को कुछ बताएं बिना ही जहर खा लिया। पति पत्नी के घर से जहर की पुड़िया और स्टील का गिलास भी मिला है। वही दंपति के बच्चों का कहना है कि 12:00 बजे रात के समय दो लोग घर पर जाकर उनके माता-पिता का वीडियो बना रहे थे। जब हम सुबह स्कूल जा रहे थे तो मम्मी पापा ने कहा कि हम दोनों ने जहर खा लिया है हम मरने वाले हैं।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

वही जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो तुरंत ही आनन -फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां पर पति ने तो रास्ते में ही दम तोड़ दिया वही पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है और अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एसपी गोपाल चौधरी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। दंपति के जहर खाने से मौत की सूचना मिली थी घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है दो अभियुक्तों को रेप के आरोप में अरेस्ट किया गया है।

Read More-कनाडा और भारत विवाद के बीच केंद्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अब नहीं मिलेगा कनाडा के लोगों को इंडिया का वीजा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles