Saturday, September 21, 2024

केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान पर अन्ना हजारे का बड़ा बयान बोले-‘मैंने पहले ही कहा था कि…’

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज 15 सितंबर को इस्तीफे का ऐलान कर दिया है। अरविंद केजरीवाल 2 दिन बाद सीएम पद से इस्तीफा दे देंगे। अरविंद केजरीवाल के स्थिति के ऐलान पर दिल्ली की सियासत में भूचाल आ गया ह। अब केजरीवाल के इस फैसले पर समाज सेवक अन्ना हजारे का बड़ा बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि मैं पहले ही अरविंद केजरीवाल को राजनीति में उतरने के लिए मना किया था।

अन्ना हजारे का बड़ा बयान

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद सीएम पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। केजरीवाल के इस फैसले पर अन्ना हजारे ने कहा,”मैं केजरीवाल से पहले ही कह रहा था की राजनीति में मत जाओ। समाज की सेवा करो बहुत बड़े आदमी बनोगे। कई साल तक हम लोग साथ में थे। उस समय मैंने बार-बार कहा की राजनीति में नहीं जाना. समाज सेवा आनंद देती है। आनंद बढाओ, लेकिन उसके दिल मे बात नही रही और आज जो होना था वह हो गया। उनके दिल में क्या है मैं क्या जानूं।”

दिल्ली में समय पूर्व चुनाव कराने की करेंगे मांग

अरविंद केजरीवाल ने आज 15 सितंबर को सीएम पद से इस्तीफा देने के ऐलान के साथ कहा कि वह दो दिन बाद अपने पद से इस्तीफा दे देंगे और दिल्ली में समय पूर्व चुनाव कराने की मांग करेंगे। वही दिल्ली सीएम ने कहा कि जब तक वहां ईमानदारी का लोगों को प्रमाण पत्र नहीं दे देंगे तब तक वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे। आपको बता दे अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा हुए हैं।

Read More-कौन होगा दिल्ली का नया सीएम? केजरीवाल के इस्तीफे के बाद अटकलें हुई तेज

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles