Home मनोरंजन नीति टेलर के घर आया नन्हा मेहमान, सुनाई गुड न्यूज़

नीति टेलर के घर आया नन्हा मेहमान, सुनाई गुड न्यूज़

इसी बीच नीति टेलर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने फैंस को बहुत बड़ी गुड न्यूज़ दी है। नीति टेलर ने बताया कि उनके घर में नन्हा मेहमान आया है।

0
niti taylor

Niti Taylor Sheres Good News: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री नीति टेलर अपनी दमदार एक्टिंग के चलते आज लाखों लोगों के दिलों में राज कर रही हैं। नीति टेलर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन तस्वीर और वीडियो शेयर किया करती हैं। अब इसी बीच नीति टेलर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने फैंस को बहुत बड़ी गुड न्यूज़ दी है। नीति टेलर ने बताया कि उनके घर में नन्हा मेहमान आया है।

नीति टेलर ने सुनाई गुड न्यूज

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री नीति टेलर कई फेमस टीवी शो में नजर आ चुकी है। नीति टेलर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। 4 सितंबर को गुड न्यूज़ शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी बहन अदिति प्रभु ने बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस ने बहन के मां बनने पर कहा कि मैं फिर से मासी बन गई हूं। नीति ने न्यू बाॅर्न बेबी के पैर की तस्वीर भी शेयर की है। नीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा,’यह एक लड़का है। मैं फिर से मासी बन गई हूं यह बताते हुए बहुत रोमांचित हूं कि अदिति और बच्चा दोनों बहुत अच्छे हैं। स्वस्थ और खुश हम इस खूबसूरत नई शुरुआत के लिए बहुत खुश हैं और अपना सारा प्यार और शुभकामनाएं भेज रहे हैं।’

2020 में की थी नीति ने शादी

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री नीति टेलर ने 2020 में परीक्षित बाबा से शादी की थी। दोनों की शादी को 4 साल हो चुके हैं लेकिन अभी तक एक्ट्रेस मां नहीं बनी है। अब उनके फैंस उन्हें मां बनता देखना चाहते हैं। आपको बता दे नीति टेलर कई फेमस टीवी शो में नजर आ चुकी है। जिसमें इश्कबाज, कैसी ये यारियां शामिल है।

Read More-मुंबई लौटते ही पापा हार्दिक पांड्या से मिलने घर पहुंचे बेटे अगस्त्य, भाभी पंखुड़ी शर्मा ने शेयर किया वीडियो

Exit mobile version