Home मनोरंजन मुंबई लौटते ही पापा हार्दिक पांड्या से मिलने घर पहुंचे बेटे अगस्त्य,...

मुंबई लौटते ही पापा हार्दिक पांड्या से मिलने घर पहुंचे बेटे अगस्त्य, भाभी पंखुड़ी शर्मा ने शेयर किया वीडियो

नताशा और हार्दिक के तलाक के बाद उनका बेटा अगस्त्य पहली बार अपने पापा से मिलने घर पहुंचा है। जिसकी झलक हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

0
Hardik-Natasha

Hardik-Natasha: बॉलीवुड की अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक और भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने डेढ़ महीने पहले ही तलाक ले लिया है। नताशा अपने 4 साल के बेटे अगस्त्य को लेकर अपने होमटाउन सर्बिया चली गई थी। अभी कुछ दिन पहले ही नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ मुंबई लौटी हैं। नताशा और हार्दिक के तलाक के बाद उनका बेटा अगस्त्य पहली बार अपने पापा से मिलने घर पहुंचा है। जिसकी झलक हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

पापा से मिलने पहुंचे अगस्त्य

क्रुणाल पांड्या की पत्नी और हार्दिक की भाभी पंखुड़ी शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हार्दिक पांड्या और नताशा का बेटा अपनी चाची के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में पंखुड़ी शर्मा अगस्त्य को बड़े ही प्यार से अपनी गोद में बैठ कर किताब पढ़ते हुए नजर आ रही हैं वहीं पंखुड़ी का बेटा भी उनके साथ दिखाई दे रहा है।

साथ मिलकर करेंगे बेटे की परवरिश

आपको बता दे हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने ‌ डेढ़ महीने पहले ही तलाक का अनाउंसमेंट किया था। कपल ने मई 2020 में इंटीमेट वेडिंग की थी और फरवरी साल 2023 में नताशा और हार्दिक ने हिंदू और ईसाई दरवाजे के अनुसार दोबारा शादी की थी। जुलाई साल 2024 में दोनों ने ऑफिशल अनाउंसमेंट करते हुए तलाक की जानकारी दी है। हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक ने फैंस को हैरान कर दिया था। हार्दिक पांड्या और नताशा में बताया कि वह अपने बेटे अगस्त्य की परवरिश दोनों मिलकर करेंगे।

Exit mobile version