Home खेल टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा दूसरा बड़ा झटका, चोटिल...

टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा दूसरा बड़ा झटका, चोटिल हुआ ये इनफॉर्म बल्लेबाज

बुची बाबू क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए हैं। इसी बीच टेस्ट सीरीज से पहले यह विकेटकीपर बल्लेबाज भी चोटिल हो गया है।

0
ishan kishan

Ind vs Ban: भारत के डोमेस्टिक टूर्नामेंट दिलीप ट्रॉफी का आयोजन 5 सितंबर से होने जा रहा है। दिलीप ट्रॉफी 2024 के टूर्नामेंट में टीम इंडिया के कई खिलाड़ी परफॉर्मेंस करते हुए नजर आने वाले हैं। इस टूर्नामेंट के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी भी कर रहे हैं। आपको बता दे कि बुची बाबू क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए हैं। इसी बीच टेस्ट सीरीज से पहले यह विकेटकीपर बल्लेबाज भी चोटिल हो गया है।

चोटिल हुए ईशान किशन

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। ईशान किशन का सिलेक्शन दिलीप ट्रॉफी के लिए हुआ है लेकिन दिलीप ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन बुरी तरह चोटिल हो गए। ईशान किशन टीम डी का हिस्सा है इशान किशन छोटी होने के कारण टीम इंडिया पहले मैच से बाहर भी रह सकते हैं।

टेस्ट सीरीज में हो सकती है वापसी

इशान किशन ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए साल 2023 में अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट डेब्यू किया था। अभी तक ईशान किशन को भारतीय टीम के लिए सिर्फ दो टेस्ट मैच खेलने को मिले हैं जिसमें ईशान किशन ने दो मैच में 78 रन बनाए हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने बुची बाबू क्रिकेट टूर्नामेंट में शानदार शतक लगाया था जिस कारण उनकी टीम इंडिया में वापसी भी हो सकती हैं।

Read More-मुंबई लौटते ही पापा हार्दिक पांड्या से मिलने घर पहुंचे बेटे अगस्त्य, भाभी पंखुड़ी शर्मा ने शेयर किया वीडियो

Exit mobile version