Sunday, May 19, 2024

‘आपकी कसम अब कभी नहीं तोडूंगा…’ खाई डांट फिर कोहली से रिंकू सिंह को मिला दूसरा बैट

IPL 2024: आईपीएल 2023 के सीजन से रिंकू सिंह रातों-रात स्टार बन गए थे। आईपीएल 2023 में गुजरात के खिलाफ लगातार पांच छक्के लगाकर पूरे क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया था। लेकिन अभी तक आईपीएल 2024 में पिछले साल की तरह रिंकू सिंह कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी रिंकू सिंह चर्चा में बने हुए हैं क्योंकि विराट कोहली से रिंकू सिंह को एक बैट मिला था जो टूट गया था। रिंकू सिंह ने विराट कोहली से दूसरा बैट मांगा है और उन्हें कोहली ने दूसरा बैट दे दिया है।

कोहली ने लगाई थी रिंकू की डांट

कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रिंकू सिंह विराट कोहली से कहते हैं कि “मेरा बैट स्पिनर पर तोड़ दिया तूने।” फिर कोहली कहते हैं कि “कहां से टूटा? मैं क्या करू?” रिंकू सिंह ने कहा मैंने सोचा बता दूं। रिंकू सिंगर जी कहते हैं कि “आप भेज रहे हो क्या?” जिस पर विराट कोहली रिंकू सिंह की डांट लगाते हुए कहते हैं कि “पिछले मैच में तुझे बैट दिया. 2 मैच में 2 बैट दूं मैं, तेरी वजह से मेरी जो बाद में हालत होती है न।” फिर रिंकू सिंह ने कहा “आपकी कसम भैया अब कभी नहीं तोड़ूंगा बैट। टूटा रखा है मैं आपको दिखाता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

रिंकू सिंह को मिला बैट

इसके बाद सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुई जिसमें स्टेडियम में रिंकू सिंह को बार-बार विराट कोहली के आगे पीछे देखा गया। फिर हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिंकू सिंह का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक फैन रिंकू सिंह से पूछता है कि क्या आपको बैट मिल गया तब वह जवाब देते हैं कि उन्हें बैट मिल चुका है।

Read More-ऐतिहासिक मुकाबले पर हार का सिलसिला तोड़ेगी RCB? खेलेगी IPL का 250वां मैच

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles