Sunday, May 19, 2024

रोहित के बाद किसे बनाना चाहिए Team India का अगला कप्तान? भज्जी ने 22 साल के इस खिलाड़ी का लिया नाम

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी पिछले कई सालों से रोहित शर्मा कर रहे हैं। इस बार t20 विश्व कप 2024 के बाद भारतीय टीम की कप्तानी बदल सकती है। अब सिर्फ एक हफ्ते बाद रोहित शर्मा 37 साल के हो जाएंगे। जिस कारण वर्कलोड को देखते हुए बीसीसीआई नए कप्तान को भी खोज रही है। आपको बता दें कि आईपीएल 2024 के बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भारतीय टीम के फ्यूचर कैप्टन को लेकर बड़ा बयान दिया है और इस 22 साल के खिलाड़ी को टीम इंडिया का फ्यूचर कप्तान बनाया है।

कौन होगा भारत का फ्यूचर कैप्टन?

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर राजस्थान रॉयल्स के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। हरभजन सिंह ने लिखा “यशस्वी जायसवाल की पारी ने साबित किया कि क्लास परमानेंट है, लेकिन फॉर्म टेंपररी है। लेकिन इसके अलावा टी20 वर्ल्ड कप के लिए विकेटकीपर के नाम पर कोई बहस नहीं होनी चाहिए। टी20 वर्ल्ड कप में बतौर विकेटकीपर संजू सैमसन को शामिल किया जाना चाहिए। साथ ही संजू सैमसन को अगले भारतीय टी20 कप्तान के तौर पर तैयार करना चाहिए। रोहित शर्मा के बाद टी20 फॉर्मेट में संजू सैमसन कप्तान बने। कोई शक।”

जायसवाल ने जड़ा शतक

यशस्वी जायसवाल के लिए साल 2023 बहुत ही शानदार रहा था क्योंकि आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद यशस्वी को भारत के लिए इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका मिला। फिर यशस्वी जायसवाल ने इंटरनेशनल क्रिकेट में भी अपने प्रदर्शन से सभी के होश उड़ा दिए। लेकिन आईपीएल 2024 में यशस्वी जायसवाल का बल्ला शांत था फिर मुंबई इंडियंस के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने शानदार शतक लगाकर फिर से अपना कम बैक कर लिया है।

Read More-ट्रैफिक में फंसी मुंबई इंडियंस, फिर फैन ने किया ऐसा काम, रोहित समेत सभी खिलाड़ियों ने बजाई ताली

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles