Home वास्तु शास्त्र इन राशि वालों पर बरसेगी सूर्य की मेहरबानी, अचानक होगा तगड़ा लाभ

इन राशि वालों पर बरसेगी सूर्य की मेहरबानी, अचानक होगा तगड़ा लाभ

अब 17 अगस्त तक इसी राशि में गोचर करेंगे। इस दौरान कुछ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ होने वाला है पैतृक संपत्ति मिलेगी। अचानक आपको धन प्राप्त होगा।

0
527
Surya rashi parivartan

Surya Gochar: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। छोरी ने 17 जुलाई को कर्क राशि में प्रवेश कर लिया है और अब 17 अगस्त तक इसी राशि में गोचर करेंगे। इस दौरान कुछ राशि के जातकों को तगड़ा लाभ होने वाला है पैतृक संपत्ति मिलेगी। अचानक आपको धन प्राप्त होगा।

सिंह राशि

सूर्य का गोचर सिंह राशि वालों को तगड़ा लाभ दिलाएगा। ध्यान रखना होगा कि फिजूलखर्ची ना हो। 17 अगस्त तक का समय आपके लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। अपने व्यापार को अपडेट करने के लिए निवेश कर सकते हैं। नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं।

कन्या राशि

व्यापारियों के लिए यह समय बहुत अच्छा है। यदि आप निवेश करने की सोच रहे हैं तो कम रिस्क वाले कार्यों में पैसा लगाएं बड़ा रिस्क लेने का समय अभी नहीं है। पार्टनर के साथ तालमेल बनाकर रखें। यदि आप निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं समय अच्छा है।

कर्क राशि

समाज में आपको मान- सम्मान प्राप्त होगा। हालांकि कुछ लोगों से आपको सावधान रहना होगा। उन्हें समय से कारोबारी स्थल पर जाने और कार्य करने की आदत बनानी होगी। व्यापारी टैक्स चोरी और सरकारी कार्य में अनदेखी करने से बचें अन्यथा बड़ा जुर्माना पड़ सकता है। सूर्य नारायण की कृपा से कर्क राशि वालों के लिए यह समय बहुत अच्छा है.

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Tulsi Tips: भूलकर भी ना करें तुलसी से जुड़ी ये गलतियां, बर्बाद होते हुए नहीं लगेगी देर