Saturday, July 13, 2024

अरेस्टेड ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड के आगे टेके घुटने

अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए एक आदमी ने बहुत ही अजीबोगरीब तरीका निकाला है. कुछ ऐसा उसने कर दिया कि खुद ही वो अरेस्ट हो गया. गर्लफ्रेंड के पास जब वो पहुंचा तो वहां का नजारा लोग देखने लग गए जैसे उसने कोई क्राइम कर दिया है. पर ऐसा था नहीं. असल में हुआ कुछ ऐसा कि व्यक्ति बहुत ही स्टाइल में अपनी प्रेमिका को प्रपोज करना चाहता था. इसके लिए उसने एक तरीका खोजा. उसने प्रेमिका को तब प्रपोज किया जब वो खुद गिरफ्त में था. उसके दोनों हाथों मे हछकड़िया लगी थी.

अलग तरीके से किया प्रोपज

खबरों के अनुसार मामला थोड़ा पुराना है जो कि अब वायरल हुआ है. अमेरिका के निवासी एक व्यक्ति प्रपोज करना चाहता है पर साथ ही वह चाहता था कि उसके हाथ में हथकड़ी लगी रहे. पुलिस ने इस बात पर सहमति जाहिर की और उसको एक रेस्त्रां के बाहर अरेस्ट कर लिया गया.

पुलिस विभाग ने शेयर किया वीडियो

जैसे ही उसकी गर्लफ्रेंड वहां पर पहुंची, तो उसने घुटनों पर बैठकर उसको प्रपोज कर दिया. जब उसकी गर्लफ्रेंड ने हां की, फिर इसके बाद उसे पूरी कहानी बता दी. दोनों गले मिलकर बहुत ही इमोशनल हो गए., वहां खड़े पुलिसवाले भी खुश हुए थे. इस घटना के बाद पुलिस की टीम और कपल ने एकसाथ कई फोटो खिंचवाईं.अब ये फोटो तेजी से वायरल हो रही, पर पुलिस विभाग ने जब ये वीडियो शेयर किा तो ये वायरल हो गया. इस घटना की लोग प्रशंसा कर रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग उसके दिमाग की तारीफ कर रहे हैं.

इसे भी पढञें-बैन हो गया ब्यूटी सैलून, छिन गया महिलाओं के सजने संवरने का अधिकार

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles