Saturday, March 2, 2024

पहले की शादी, फिर अबार्शन, कुछ इस तरह युवक ने युवती का जीवन किया खराब

यूपी के संत कबीर नगर में जोर जबरदस्ती से धर्म परिवर्तन का केस सामने आया है. जहां पर वहीं का निवासी समीर खान नाम के एक युवक ने गोवर्धन सैनी बनकर फेसबुक पर लड़की से दोस्ती की. जिसके बाद प्यार के जाल में फंसाकर उससे शादी भी कर ली. इस बारे में जब लड़की को पता चला तो पूरे मामले की शिकायत पुलिस में उसने दर्ज कराई.

जबरन कराया गर्भपात

पीड़िता ने जोर जबरदस्ती से धर्म परिवर्तन, गर्भपात, मारपीट और बेचने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. असल में, ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मगहर कस्बे का है, जहां के निवासी समीर खान ने साल 2020 में गोवर्धन सैनी बनकर मध्य प्रदेश की एक लड़की से एफबी पर दोस्ती की . उनकी दोस्ती प्यार में बदली, जिसके बाद मामला आगे बढ़ गया. गोवर्धन मध्यप्रदेश पहुंच गया, जहां पर दोनों ने शादी की . फिर उसको संत नगर ले आया. यहां पर वो किराए के मकान में रह रहा था. इन दोनों का रिश्ता लगभग दो साल तक तो चला फिर एकदम से गोवर्धन का बैंक का पासबुक लड़की के हाथ लगा. इसमें उसका नाम समीर खान दर्ज था.

परिवार को बताई बात

जब लड़की ने ये बात परिवार को बताई, तो ये मामला पुलिस स्टेशन पहुंचा. लड़की ने सदर कोतवाली में 9 लोगों पर केस दर्ज कराया. एक आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट किया. पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश की लड़की ने आरोप लगा दिया है कि गोवर्धन सैनी बनकर एक व्यक्ति ने उससे शादी की, धर्म परिवर्तन कराया, गर्भपात और बेचने जैसा गंभीर आरोप लगााया है. पूरे मामले की सत्यता की जांच पर कार्यवाई करते हुए एक आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट किया है.

इसे भी पढ़ें-प्यार के लिए कायम की मिसाल, एक बार नहीं बल्कि दो बार अंजू ने किया धर्म परिवर्तन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles