Saturday, July 13, 2024

‘मैं हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि…’ सुनवाई के दौरान जज से क्या बोले संजय सिंह

Sanjay Singh Arrested: दिल्ली आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को ईडी ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। आज गुरुवार 5 अक्टूबर को संजय सिंह को कोर्ट में पेश किया गया जहां पर प्रवर्तन निदेशालय ने संजय सिंह की 10 दिनों की डिमांड मांगी है। वही सनी के दौरान संजय सिंह ने भी कोर्ट में जज के सामने कुछ कहा है। संजय सिंह ने कहा कि मुझे एक बार भी नहीं बुलाया गया।

मेरे लिए अलग कानून है क्या सर?

सनी के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने जज के सामने कोर्ट ने कहा,”झूठ की कोई इंतहा नहीं.. अचानक उन्होंने क्या किया जो उनका सारा बयान मेरे खिलाफ हो गया। मैं आपसे हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहा हूं। अगर इसके आरोपों में कुछ भी सच्चाई हो तो मुझे सख्त से सख्त सजा हो लेकिन यह सब झूठ है। एक बार भी नहीं बुलाया था एक बार भी समन नहीं किया गया। मेरे लिए अलग कानून है क्या सर? अंतिम बात विजय सिंह का अजय सिंह हो सकता है। उन्होंने राहुल सिंह का संजय सिंह कर दिया है । आप न्याय की कुर्सी पर बैठे हैं मैं आपसे इतना ही अनुरोध कर सकता हूं।”

आबकारी नीति मामले में किया गया गिरफ्तार

दिल्ली आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को बुधवार को उनके आवास पर ईडी पहुंची थी जहां पर उनसे काफी देर तक पूछताछ हुई उसके बाद उन्हें बुधवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया। इनकी गिरफ्तारी के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था।

Read More-‘भगवान मुझे बचा लो…’, लिफ्ट में फंसी बच्ची मांगती रही मदद की भीख, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles