Sunday, May 19, 2024

‘भगवान मुझे बचा लो…’, लिफ्ट में फंसी बच्ची मांगती रही मदद की भीख, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Lucknow Girl Lift Stuck: शहरों में ज्यादातर लोग एक फ्लैट से दूसरे फ्लैट में जाने के लिए लिफ्ट का सहारा लेते हैं। लिफ्ट से मानव जीवन को बहुत सुविधा हो गई है। लेकिन कई बार लिफ्ट से लोगों की जान को भी खतरा हो जाता है। पिछले कुछ समय से इसी तरह के कई मामले सामने आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। लखनऊ में एक लिफ्ट में फंस जाती है।

लिफ्ट में फंसी बच्ची

लखनऊ के जनेश्वर एन्क्लेव अपार्टमेंट से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस अपार्टमेंट में गैरवे फ्लोर पर आशीष अवस्थी का परिवार रह रहा है। आशीष अवस्थी की बेटी का नाम ध्वनि अवस्थी है जो बुधवार को स्कूल से घर लौट रही थी। इसके बाद ध्वनि अवस्थी लिफ्ट का सहारा लेती है लेकिन इस दौरान अचानक लाइट चली जाती है। इसके बाद अचानक लिफ्ट बंद हो जाती है और वह बच्ची लिफ्ट में ही फंस जाती है।

लिफ्ट में चिल्लाती रही बच्ची

अचानक लिफ्ट बंद हो जाने से लड़की बुरी तरह से डर जाती है। इस लिफ्ट में एक सीसीटीवी कैमरा भी लगा था जिसका वीडियो भी सामने आया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लिफ्ट बंद होने के बाद लड़की बुरी तरह से डर जाती है और वह जोर-जोर से रोने लगती है। इस दौरान लड़की भगवान से प्रार्थना करती हुई नजर आती है कि प्लीज मुझे बचा लो। लिफ्ट में फंसे होने के बाद लड़की कई बार लिफ्ट का दरवाजा खोलने की कोशिश करती है। बताया जा रहा है कि लगभग 20 मिनट तक लिफ्ट में लड़की फांसी रही जिसके बाद दमकल कर्मियों ने लड़की को सुरक्षित बाहर निकाल लिया है।

Raed More-‘ये गिरफ्तारी बिल्कुल गैर कानूनी है…’, संजय सिंह की गिरफ्तारी पर भड़के अरविंद केजरीवाल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles