Sunday, April 14, 2024

सरकारी अस्पताल में डॉक्टर को प्री-वेडिंग फोटोशूट कराना पड़ा भारी, Video वायरल होने पर लिया गया एक्शन

Trending Pre wedding: शादी से पहले प्री वेडिंग फोटो शूट करने का ट्रेंड इस वक्त काफी तेजी से चल रहा है लोग प्री-वेडिंग फोटोशूट को हटकर बनाने की कोशिश करते हैं। इसके लिए किसी भी हद तक गुजर जाने के लिए तैयार हैं किसी बात की परवाह भी नहीं करते कि इसका अंजाम क्या होगा। अब इसी बीच एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर एक डॉक्टर को सरकारी अस्पताल में प्री वेडिंग फोटो शूट करना भारी पड़ा और उसे अपनी नौकरी गंवानी पड़ी।

सरकारी अस्पताल में कराया प्री वेडिंग फोटोशूट

दरअसल्या मामला कर्नाटक के चित्रकूट जिले का है जहां पर ऑपरेशन थिएटर के भीतर एक प्री वेडिंग फोटोशूट कराया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसकी खूब आलोचना कर रहे हैं। वीडियो में शख्स की पहचान डॉक्टर अभिषेक के तौर पर हुई है।

वह मरीज की सर्जरी करता दिख रहा है आसपास खड़े कैमरा पर्सन और टेक्नोशियन इस दौरान हंसने लगते हैं। इस फोटोशूट की थीम मेडिकल थी। फर्जी सर्जरी के बाद मरीज भी बैठकर हंसने लगता है। इस वायरल वीडियो को देखकर लोग इसकी आलोचना करने लगे और कार्रवाई की मांग करने लगे।

स्वास्थ्य मंत्री ने लिया तुरंत एक्शन

वीडियो के वायरस होते ही स्वास्थ मंत्री दिनेश गुंडू राव ने डॉक्टर अभिषेक को तुरंत ही बर्खास्त कर दिया। मंत्री ने कहा कि, सरकारी अस्पताल जनता की सेवा के लिए है निजी काम के लिए नहीं और वह इस तरह के अनुशासनहीनता बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। चित्रकूट के भारमसागर सरकारी अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में प्री वेडिंग फोटोशूट करने वाले डॉक्टर को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है।

READ MORE-कैफे में दोस्त से मिलने गई लड़की के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म, और फिर…

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles