Saturday, July 13, 2024

Ind vs Wi: 2 साल बाद किया गया था Team India में शामिल, लेकिन नहीं मिला एक भी मैच खेलने का मौका

IND vs WI: वेस्टइंडीज दौरे पर कप्तान रोहित शर्मा ने कई खिलाड़ियों को काफी लंबे समय बाद टीम इंडिया में शामिल किया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में तीन खिलाड़ियों की किस्मत भी खुली है उन्हें टेस्ट में डेब्यू करने का भी मौका मिला है। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी की 2 साल बाद वापसी हुई थी। लेकिन बदकिस्मती से इस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के खिलाफ एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

2 साल बाद इस खिलाड़ी की हुई थी टीम इंडिया में वापसी

नवदीप सैनी का नाम टीम इंडिया के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में आता है। लेकिन नवदीप सैनी काफी लंबे समय से एक टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे। लेकिन भारतीय टीम के सिलेक्टर्स में नवदीप सैनी को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों Navdeep Sainiकी टेस्ट सीरीज में मौका दिया था। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दोनों टेस्ट मैचों में नवदीप सैनी को एक भी टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है। वेस्टइंडीज दौरे पर अभी तक नवदीप सैनी को एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है।

इन खिलाड़ियों ने किया टेस्ट डेब्यू

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल को अपना इंटरनेशनल मैच खेलने को मिला है। तो विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने भी अपना टेस्ट मैच में डेब्यू किया है। Navdeep Saini वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मुकेश कुमार को भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पहली बार इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका दिया है।

Read More-World Cup 2023 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम का हुआ चयन! Shikhar Dhawan को मिला मौका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles