Friday, April 19, 2024

World Cup 2023 से पहले खत्म हुई Team India की टेंशन! मिल गया नंबर-4 के लिए विस्फोटक बल्लेबाज

Team India: कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। भारतीय टीम को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में एक खतरनाक खिलाडी की जरूरत थी। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए एक खतरनाक बल्लेबाज मिल गया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दोनों टी20 मैचों में इस बल्लेबाज ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है।

भारत को मिला नंबर 4 का बल्लेबाज

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा का भारतीय टीम में डेब्यू हुआ है। तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी-20 मैच में अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था। इस मैच Tilak Varma में तिलक वर्मा शानदार पारी भी खेली। भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज तिलक वर्मा की उम्र 20 साल है। 20 साल की उम्र में ही तिलक वर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से अपना दूसरा T20 मैच खेलते हुए शानदार अर्धशतक लगाया है।

दूसरे T20 में लगाई हॉफ सेंचुरी

तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में 41 गेंदों में 51 रन बनाए हैं इसके साथ तिलक वर्मा ने अपने Tilak Varmaइंटरनेशनल करियर का पहला अर्ध शतक लगाया है। तिलक वर्मा ने अपने पहले इंटरनेशनल अर्धशतक के दौरान 5 चौके Tilak Varma और एक छक्का भी लगाया है। तिलक वर्मा ने अभी तक वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से बल्लेबाजी को देखते हुए सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है।

Read More-Ind vs Wi: चहल ने मैदान पर की ऐसी हरकत,अंपायर से लेकर पूरा क्रिकेट जगत हुआ है हैरान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles