Saturday, July 27, 2024

किस्मत चमका देंगी हाथ की ये पांच रेखाएं, मालामाल होते नहीं लगेगी देर

Palmistry Lucky Lines: हमारे हाथों की हथेलियां में बनी रेखाएं भी हमारा भविष्य बता देती हैं। हस्त रेखा शास्त्र के जरिए व्यक्ति के हाथों की लकीरों से उसके भविष्य के बारे में पता लगाया जा सकता है। हाथ में कुछ ऐसी पांच रेखाएं हैं जो हमारे भविष्य को चमक सकती हैं। हाथ की यह पांच रेखाएं हमारे भविष्य में घटने वाली शुभ घटनाओं को दर्शाती हैं। अगर हाथ में यह रेखाएं हैं तो आपको हर कदम पर सफलता प्राप्त होगी।

हाथ की ये शुभ रेखाएं

-अगर व्यक्ति के हाथ में भाग्य रेखा गुरु पार्वती या चंद्र पर्वत से शुरू हो और यह लंबी साफ के अलावा गाढ़ी नजर आए तो ऐसे लोगों के जीवन में सफलताएं कदम चूमती हैं।

-वित्त रेखा की बात करें तो यह हथेली के बीचो-बीच होती है। यह रेखा किसी के हाथ में हो तो उसे जीवन में यश की प्राप्ति होती है। ऐसे लोग जीवन में खूब सफलता हासिल करते हैं।

-हाथों में हृदय रेखा के ठीक सामने त्रिशूल का निशान हो तो यह भी बहुत शुभ माना जाता है। यदि यह त्रिशूल सूर्य पर्वत अनामिका अंगुली के ठीक नीचे हो तो और भी अच्छा माना जाता है।

-हाथ की रेखाओं में सूर्य रेखा पर गुरु पर्वत की स्थिति सही हो तो ऐसे में सरकारी नौकरी मिलने के ढेर सारी अवसर होते हैं।

-भाग्य रेखा शनि पर्वत तक जा रहा हो इसके साथ ही सूर्य रेखा गाढ़ी और साफ दिखे तो ऐसे लोग काफी लकी होते हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-तुरंत ही घर लाएं ये तीन मूर्तियां, कभी नहीं होगी पैसों की तंगी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles