Saturday, July 27, 2024

कुछ ही घंटे बाद चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत, करने वाले हैं बंपर कमाई

November 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रहण राशि परिवर्तन करता है तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। 3 नवंबर 2023 को शुक्र कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं यहां पहले से ही केतु विराजमान है। ऐसे में कन्या राशि में केतु और शुक्र की युति कुछ राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगी। हर माह अपने निश्चित समय पर ही गोचर करते हैं। नवंबर माह की शुरुआत हो चुकी है 3 नवंबर को धन संपत्ति के कारक शुक्र सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं। इस राशि में 29 नवंबर तक रहेंगे इस दौरान कुछ राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है।

कर्क राशि-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र और केतु की युति इस राशि के जातक के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगी। साझेदारी में काम कर रहे लोगों को भी इस समय अच्छा लाभ मिलेगा। हिंदू ग्रहों की युति से अच्छा धन लाभ होगा। छात्रों को भी इसका भरपूर लाभ मिलेगा।

वृश्चिक राशि-ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस समय इन राशि के लोगों को आराम करना चाहिए। इस अवधि में आपकी मनोकामनाएं पूरी होगी करियर के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

मकर राशि-व्यापार को आगे बढ़ने का अच्छा अवसर है। व्यापार को आगे बढ़ने का अच्छा अवसर है। समाज में एक नई छवि बनाने में कामयाब होंगे। पिता की मदद से नई संपत्ति खरीदने में सफलता मिलेगी। भाई बहनों के सहयोग से बिजनेस में गति मिलेगी।

धनु राशि-जीवन की परेशानियों से इस समय बाहर निकलेंगे कार्य क्षेत्र में इस समय आपकी स्थिति मजबूत रहेगी। इतना ही नहीं इस समय पुरानी यादें ताजा करने का मौका मिलेगा आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी।

कन्या राशि- नौकरी पैसा लोगों को भी तरक्की के नए अवसर प्राप्त होंगे जो कि आपके लिए लाभदायक रहेंगे। करियर के क्षेत्र में अच्छी उन्नत कर पाएंगे और कार्य में संतुष्टि की प्राप्ति होगी नौकरी पैसा लोगों को भी तरक्की के नए अवसर प्राप्त होंगे।

(Disclaimer; यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारी पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-किस्मत चमका देंगे केसर के ये अचूक उपाय, छप्पर फाड़कर होगी कमाई

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles