Saturday, July 27, 2024

पल भर में मालामाल हो जाएंगे ये राशि के लोग, हाथ लगेगा कुबेर का खजाना

Budh Margi 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह गोचर या मार्गी होते हैं तो इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध 16 सितंबर दोपहर 1:21 पर मार्गी हो रहे हैं। कुंडली में बुध के शुभ स्थिति में होने से व्यक्ति की कमाई में तगड़ा लाभ होता है। बुध मार्गी होकर कुछ रास्ते जातकों की बंद किस्मत का ताला खोल देंगे। करियर में तरक्की के रास्ते खुल जाएंगे। आइए आगे आर्टिकल में उन राशि के जातकों के बारे में जानते हैं जिनको बुध के मार्गी होने से तगड़ा लाभ होगा।

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के जातक को अचानक धन लाभ होगा।ऑफिस में काम बेहतर तरीके से होने से बाॅस भी खुश हो जाएंगे और प्रमोशन कर देंगे। अगर आप इस समय बिजनेस कर रहे हैं तो नई व्यावसायिक योजनाओं को बनाने में सफलता हासिल करेंगे। कहीं निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो भी समय अच्छा है।

तुला राशि

निजी जीवन में परिवार के लोगों के साथ संबंधों में निकटता बढ़ेगी। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि वालों को भी इस समय अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे। व्यापार में नए मौके मिलेंगे। ऑफिस में सहयोगियों का साथ भी मिलेगा।

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध के मार्गी होने से मेष राशि वालों को विशेष फल देंगे। इस दौरान आपको लाभ होगा जीवन में सकारात्मक प्रभाव में वृद्धि होगी। वेतन में बढ़ोतरी होने की संभावना नजर आ रही है। इस दौरान काम के सिलसिले में विदेश जाने के भी योग बन रहे हैं।

मिथुन राशि

इस समय आपकी लॉटरी लग सकती है या फिर कोई आपको इस समय कहीं से आकस्मिक धन लाभ होगा। छात्रों को इस दौरान अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। जो लोग गए थे नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनकी तलाश बहुत जल्द पूरी हो जाएगी उन्हें नौकरी का ऑफर मिलेगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles