Home एस्ट्रो 4 सितंबर को गुरु चलने जा रहे उल्टी चाल,नसीब खुलते नहीं लगेगी...

4 सितंबर को गुरु चलने जा रहे उल्टी चाल,नसीब खुलते नहीं लगेगी देर

इस समय गुरु मेष राशि में गोचर कर रहे हैं और अगले महीने इसी राशि में उल्टी चाल चलने वाले हैं। गुरु का वक्री होना राशि के लिए शानदार साबित हो सकता है।

0
340
Guru vakri 2023

Guru vakri 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करते हैं और ग्रहों की चाल में बदलाव भी होता रहता है। 4 सितंबर 2023 को गुरु मेष राशि में उल्टी चाल चलने जा रहे हैं जिसका प्रभाव कुछ राशि के जातकों पर अच्छा पड़ने वाला है। इस समय गुरु मेष राशि में गोचर कर रहे हैं और अगले महीने इसी राशि में उल्टी चाल चलने वाले हैं। गुरु का वक्री होना राशि के लिए शानदार साबित हो सकता है।

इन राशि वालों को होगा फायदा

मेष राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों के लिए 4 सितंबर से गुरु का वक्री होना बहुत ही लाभदायक रहेगा। बंद किस्मत के दरवाजे खुल जायेंगे धन लाभ के योग बन रहे है।दंपति जीवन में भी खुशहाली बनी रहेगी। परीक्षा में सफलता मिलेगी संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

धनु राशि: इस राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं करियर में सफलता मिलेगी। अगर आपका कहीं पैसा फंसा हुआ है तो वह भी बहुत जल्द मिल जाएगा। करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि: बिगड़े काम बनेंगे। फंसा हुआ पैसा मिलेगा। वृश्चिक राशि वालों के लिए गुरु की वक्री चाल शानदार समय लाएगी। नौकरी व्यापार में लाभ होगा मान सम्मान भी बढ़ेगा।

मिथुन राशि: इन जातकों को निवेश से लाभ होगा आपके जीवन में खुशियां बढेगी करियर में तरक्की पाने के रास्ते खुलेंगे। विदेश यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-बुध की राशि में इस बड़े ग्रह ने किया प्रवेश, छप्पर फाड़ कर कमाई करेंगे ये राशि के लोग, रातों-रात ही पलट जाएगी किस्मत