Thursday, July 25, 2024

इंसानियत हुई शर्मसार! हीट स्ट्रोक से निकल रही थी पुलिस वाले की जान, वीडियो बनाने में लगा था GRP का दरोगा

Heat Stroke Death: उत्तर प्रदेश में प्रचंड गर्मी ने कहर ढा रखा है। उत्तर प्रदेश में गर्मी से अभी तक 120 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इस समय घर से बाहर निकलते समय बहुत ही सावधानी रखनी चाहिए क्योंकि हीट स्ट्रोक की वजह से आपकी जान भी खतरे में आ सकती है। आजकल मानवता भी इतनी शर्मसार हो चुकी है कि लोग मदद करने के बजाय वीडियो बनाने में लग जाते हैं। उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक पुलिस वाले की हीट स्ट्रोक से जान जा रही थी तो वहीं जीआरपी का दरोगा खड़े-खड़े वीडियो बना रहा था।

हीट स्ट्रोक से बेसुध पड़े थे कांस्टेबल बृजकिशोर

यह घटना कानपुर सेंट्रल की है जहां पर पुलिस लाइन में पोस्टेड हेड कांस्टेबल बृज किशोर 3 दिन की छुट्टी लेकर अपने घर के लिए जा रहे थे। दोपहर का समय था गर्मी काफी भीषण पड़ रही थी। बृजकिशोर सिंह कानपुर सेंट्रल के कैंपस में दाखिल होते ही बेहोश होकर गिर पड़े। इस बात की जानकारी सरकारी रेलवे पुलिस तक पहुंची तो वहां से एक दरोगा आए लेकिन वह उनकी मदद करने के बजाय अपनी जेब से मोबाइल निकाला और वीडियो बनाने में लग गए। प्राथमिकता सहायता उपलब्ध कराने के बजाय जब से फोन निकाल कर वीडियो बनाने लगा जब एक एंगल से ठीक से नहीं बन पाया तो दूसरे एंगल से वीडियो बनाया।

अस्पताल ले जाने में हो चुकी थी काफी देर

वहां पर मौजूद लोगों ने जब दरोगा से बहुत कुछ कहा था वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचा लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। हते स्टोरी की वजह से कांस्टेबल ब्रिज किशोर सिंह की मौत हो चुकी थी। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग दरोगा को काफी भला बुरा कह रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि जब एक पुलिस वाला दूसरे पुलिस वाले की जान की परवाह नहीं करता तो आम नागरिक क्या ही उम्मीद रखें। हालांकि इस वायरल वीडियो की यूपी वार्ता न्यूज नहीं कर रहा है।

Read More-अब आइए चुनाव लड़िए, अगर जीत गए तो… कांग्रेस नेता ने दी पीएम मोदी को चुनौती

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles