Sunday, May 19, 2024

स्कूल की ‘पेरेंट्स टीचर मीटिंग’ से पहले पापा को कुछ इस तरह समझाता दिखा बच्चा,लोगों को काफी पसंद आ रहा VIDEO

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आए दिन खूबसूरत वीडियो वायरल हुआ करते हैं। छोटे-छोटे बच्चों के भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं। कई बार ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं जिन्हें देखकर आप भी अपना दिल हार बैठते हैं। अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में पेरेंट्स टीचर मीटिंग के पहले ही बच्चा अपने पापा के साथ झूठ बोलने का प्लान बना रहा है। पापा को बहुत ही प्यारे तरीके से समझा रहा है कि स्कूल में क्या बोलना है।

पापा को समझाते दिखा बच्चा

इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे का वीडियो बनाते हुए पापा उससे पूछते हैं कि स्कूल में पेरेंट्स टीचर मीटिंग के दौरान उन्हें क्या टीचर से कहना है। इसके बाद बच्चा बहुत ही प्यारे अंदाज में कहता है ऐसा नहीं बोला है कि स्कूल से आता है कुकी खाता है और सो जाता है। बल्कि ऐसा बोलना है कि स्कूल से आता है खिचड़ी खाता और फिर सो जाता है। इसके बाद उसके पापा कहते हैं कि मैं झूठ क्यों बोलूं… आप दलिया और खिचड़ी तो खाते ही नहीं हो… आप तो बहुत सारे स्नैक्स खाते हो…।इस पर बच्चा कहता है कि आपको वह नहीं बताना है बस।’इस वीडियो को 7 अगस्त कोcheekuthnoidakid नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cheeku Yadav (@cheekuthenoidakid)

यूजर्स बोले- काफी स्मार्ट है बच्चा

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि, “स्कूल PTM की प्लानिंग झूठ बोलने का प्लान।”इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “छोटे बच्चों को झूठ बोलना सीख रहे हैं।”तो वहीं दूसरे ने लिखा,’ये इतना स्मार्ट बच्चा किसका है।’ इसी तरह इस वीडियो पर अलग-अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Read More-Hardoi News: तहसील की चौथी मंजिल पर चढ़े दो सांड, 3 दिन बाद क्रेन से उतारा गया नीचे

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles