Sunday, May 19, 2024

Hardoi News: तहसील की चौथी मंजिल पर चढ़े दो सांड, 3 दिन बाद क्रेन से उतारा गया नीचे

Hardoi News: यूपी के हरदोई जिले से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले में सवाजपुर के तहसील परिसर में बने आवासों की चौथी मंजिल पर दो सांड चढ़ गए। तीन दिन बाद इन्हें क्रेन की मदद से उतारा गया। बता दे की तहसील परिसर में लेखपालों के लिए आवास बने हैं इन दो मंजिला आवासों की तीसरी मंजिल पर किसी तरह दो सांड पहुंच गए। सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग और पशुपालन विभाग के अफसरों की टीम मौके पर पहुंच गई। 3 दिन बाद कल शाम तक कड़ी मशक्कत के बाद दोनों सांड को नीचे उतारा जा सका।

25 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन

आपको बता दे सांडों को उतारने के लिए पशुपालन विभाग की टीम ने काफी कोशिश की लेकिन जब नहीं उतार पा ही तो आखिरकार उन्हें बेहोश किया गया और फिर 25 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद एक सांड को क्रेन के सहारे से नीचे उतर गया तो वही दूसरे को जीने के सीढ़ियों के सहारे से नीचे लाया गया। बताया जा रहा है कि स्थान का मंगलवार की रात चढ़े थे। रात भर इस पर रहे खाना पीना न मिलने की वजह से खूब उत्पाद मचाया टंकियां भी तोड़ डाली।

प्राथमिक उपचार के बाद भेजा गया गौशाला

वही सवाजपुर के पशु चिकित्सक डॉक्टर आरपी शर्मा ने बताया कि दोनों सांडों को प्राथमिक उपचार के बाद खितौली वाली गौशाला भेज दिया गया है। वहीं एसडीएम अरुणिमा श्रीवास्तव ने बताया रूपापुर शुगर मिल से आई क्रेन की मदद से एक सांड को उतरवाया गया है वहीं दूसरे को जीने के रास्ते से नीचे लाया गया।

Read More-पुलिस वाले ने दिखाई क्रूरता! बेरहमी से सरेआम शख्स को पीटा, देखें वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles