Sunday, May 19, 2024

सैलून में दाढ़ी बनवाती दिखी लड़की, वीडियो देख लोगों के उड़े होश बोल- ‘क्या से क्या हो गया…’

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां एक से बढ़कर एक अजीबो गरीब वीडियो वायरल हुआ करते हैं। आज तक आप लोगों ने सैलून में लड़कों सेविंग बनवाते हुए देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी भी एक लड़की को दाढ़ी बनवाते हुए देखा। इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया है। वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की सैलून की दुकान पर बैठी हुई है और शेविंग कराती हुई नजर आ रही है।

शेविंग करती हुई नजर आई लड़की

इस वक्त सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की शेविंग करती हुई नजर आ रही है। एक लड़की शेविंग क्रीम लगवा कर नाई से अपनी दाढ़ी बनवा रही है नाई मैं उसके गालों पर शेविंग क्रीम लगाकर बिल्कुल आदमियों की तरह बालों को शेव कर रहा है शेविंग होने के बाद लड़की तौलिए से अपना कल पोछती है उसके बाद लड़की वहां से निकाल कर चली जाती है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान कर देने वाले कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी किए कमेंट्स

इस वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,‌ “म्हारी छोरी छोरों से कम है के?” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, “इतना बदलाव भी प्रकृति का नियम नहीं है।” एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”उसमें उस्तरा में ब्लेड नहीं डाली होती। सबको ऐसा लगता है कि से कर रहे हैं जबकि ब्लेड डाली ही नहीं होती है।” इसी तरह सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read More-लाइव वीडियो के इस अभिनेता ने कर दी बड़ी गलती, लीक हो गई पर्सनल बातें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles