Home राजनीति ‘तीन किसान कानून वापस आने चाहिए…’, किसानों को लेकर कंगना रनौत ने...

‘तीन किसान कानून वापस आने चाहिए…’, किसानों को लेकर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस ने कसा तंज

कंगना रनौत के इस बयान पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेर लिया है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने कहा कि किसानों से जुड़े तीन कानून वापस आने चाहिए। इतना ही नहीं किसानों को इस बात की खुद मांग करनी चाहिए।

0
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut : मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद कंगना रनौत(Kangana Ranaut) हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अभी हाल ही में किसानों से जुड़ा एक ऐसा बयान दे दिया है जो चर्चा में आ गया है। कंगना रनौत के इस बयान पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेर लिया है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने कहा कि किसानों से जुड़े तीन कानून वापस आने चाहिए। इतना ही नहीं किसानों को इस बात की खुद मांग करनी चाहिए।

किसानों को लेकर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान

मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने किसानों से जुड़ा ऐसा बयान दे दिया है जिससे वह फिर सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना रनौत ने कहा कि,”देश के विकास में किसान मजबूत स्तंभ है। मैं चाहती हूं कि वह खुद ऐसी अपील करें। मैं सबके सामने हाथ जोड़कर अपील करती हूं कि वो ऐसी मांग करें।” कंगना रनौत ने अपनी राय जाहिर करते हुए यह भी कहा है कि उनका यह बयान कंट्रोवर्शियल हो सकता है। वही कंगना रनौत के इस बयान के बाद कांग्रेस ने बीजेपी को घेर लिया है।

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशान

कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखते हुए कहा कि,”किसानों पर लादे गए तीन काले कानून वापस लाने चाहिए बीजेपी की संसद कंगना रनौत ने ऐसी बात कहीं। देश के 750 से ज्यादा किस शहीद हुए तब जाकर मोदी सरकार की नींद टूटी और यह काले कानून वापस हुए। अब बीजेपी के सांसद फिर से इन कानून की वापसी का प्लान बना रहे हैं।” वहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनाथ ने कहा जिन तीन काले किसान विरोधी कानून की मुखालिफत करते 750 से ज्यादा किसान शहीद हो गए उनको दोबारा से लाने की कोशिश की जा रही हैं‌। हम ऐसा कभी नहीं होने देंगे। सबसे पहले जवाब हरियाणा देगा

Read More-पोस्टमार्टम से पहले ‘जिंदा हुआ मुर्दा’, अस्पताल में मचा हड़ताल

Exit mobile version