Home मनोरंजन 15 साल बाद टीवी पर वापसी करने जा रही स्मृति ईरानी? ‘अनुपमा’...

15 साल बाद टीवी पर वापसी करने जा रही स्मृति ईरानी? ‘अनुपमा’ शो में आएंगी नजर

स्मृति ईरानी 15 साल बाद टीवी पर में कमबैक करने जा रही हैं। स्मृति ईरानी रूपाली गांगुली के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।

0
Smriti Irani

Smriti Irani: टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री स्मृति ईरानी को आज के समय में कौन नहीं जानता है स्मृति ईरानी पॉलीटिशियन का जाना माना चेहरा बन चुकी हैं। स्मृति ईरानी को ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से पापुलैरिटी मिली थी। इसके बाद स्मृति ईरानी ने टीवी शो से अलविदा कह दिया और वह राजनीति में चली गई। वही अभी से बीच खबरें आ रही है की स्मृति ईरानी 15 साल बाद टीवी पर में कमबैक करने जा रही हैं। स्मृति ईरानी रूपाली गांगुली के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।

‘अनुपमा’ में कैमियो करेंगी स्मृति ईरानी!

राजनीति जगत का जाना माना चेहरा स्मृति ईरानी 15 साल बाद टीवी पर कमबैक करने जा रही हैं। स्मृति ईरानी रूपाली गांगुली के साथ स्क्रीन स्पेस करते हुए नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्मृति ईरानी को अनुपमा में स्पेशल कैमियो करते हुए देखा जाएगा। हालांकि अभी तक स्मृति ईरानी की टीवी पर वापसी को लेकर कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

शो में आया 15 साल का लीप

‘अनुपमा’ टीवी सीरियल में 15 साल का लीप आया है। अनुपमा और अनुज की बेटी आराध्या की कहानी दिखाई जा रही है। शो में अब अलीशा परवीन आध्या का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है। वही शिवम खजूरिया भी इस शो में नजर आ रहे हैं। आपको बता दे स्मृति ईरानी ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी का किरदार निभाती हुई नजर आई थी। इसके बाद इन्होंने टीवी इंडस्ट्री को ही अलविदा कह दिया और राजनीति में आ गई।

Read More-फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी ने शेयर कर दी बाथरूम से प्राइवेट तस्वीरें, पति के साथ हुई रोमांटिक

Exit mobile version