Home मनोरंजन बेटी के जन्म के बाद काम पर लौटी दीपिका पादुकोण, वायरल हो...

बेटी के जन्म के बाद काम पर लौटी दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा वीडियो

उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं।

0
Deepika Padukone

Deepika Padukone: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अभी हाल ही में अपनी बेटी को जन्म दिया है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं। बेटी के जन्म के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अब काम पर लौट आई हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं।

काम पर लौटी दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के प्रति रणवीर सिंह ने अपने नए एड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स इस पर कमेंट कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आखिर फैंस का यह इंतजार खत्म हुआ।

ठीक से सो नहीं पा रही है दीपिका

अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया था कि वह बेटी के जन्म के बाद ठीक से सो नहीं पा रही हैं। अपनी लाइव लव और ऑफ लेक्चर सीरीज के दौरान दीपिका ने बताया कि कैसे लगा था नींद की कमी और बर्नआउट ने उन्हें प्रभावित किया है। वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के इस वीडियो पर फैंस भी लगातार कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से बच्ची का नाम पूछ रहे हैं।

Read More-15 साल बाद टीवी पर वापसी करने जा रही स्मृति ईरानी? ‘अनुपमा’ शो में आएंगी नजर

Exit mobile version