Saturday, May 18, 2024

‘वह बिल्कुल भी नहीं बदले…’ 33 साल बाद एक साथ फिर नजर आएंगे रजनीकांत और अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan & Rajnikant Come Together: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और रजनीकांत दोनों ही पर्दे पर कई बार धमाल मचा चुकी है। अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है तो वही रजनीकांत भी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं अब 33 साल बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन एक बार फिर से बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं। दोनों फिल्म वैट्टियन में नजर आने वाले हैं। अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

रजनीकांत अमिताभ बच्चन ने लगाया गले

अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह रजनीकांत को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा,”मैं थाला द ग्रेट रजनी के साथ फिर से जुड़कर सम्मानित और गौरवान्वित अमित महसूस कर रहा हूं। वह बिल्कुल भी नहीं बदले हैं। वह वैसे ही सरल, विनम्र और बिल्कुल डाउन टू अर्थ हैं।” इस तस्वीर में दोनों ही काफी खुश नजर आ रहे हैं। रजनी अन्ना अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘वैट्टियन’ लायका प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

इस फिल्म में एक साथ दिखे थे अमिताभ और रजनीकांत

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत 1991 में आई फिल्म ‘हम’ में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म के मुकुल एस आनंद द्वारा निर्देशित किया गया था। 33 साल बाद फिर से दोनों एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। वही आपको बता दे रजनीकांत आखिरी बार फिल्म लाल सलाम में नजर आए थे। और अमिताभ बच्चन कल्कि 2898 एडी में नजर आए थे।

READ MORE-क्रिश्चियन बनी गोविंदा की भाजी छोड़ हिंदू धर्म? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी बताया सच

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles