Home मनोरंजन Nora Fatehi ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, खूबसूरती देख घायल हुए...

Nora Fatehi ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, खूबसूरती देख घायल हुए फैंस!

एक बार फिर से नोरा फतेही का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में नोरा फतेही अपनी खूबसूरती से लोगों को मदहोश कर रही हैं।

0
Nora Fatehi

Nora fatehi: बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही आज किसी की परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं। नोरा फतेही एक डांसर होने के साथ-साथ वह एक फेमस अभिनेत्री भी हैं। नोरा फतेही अपने डांस के दौरान सेक्सी मूव से अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती है। बॉलीवुड की अभिनेत्री नोरा फतेही हमेशा अपने खूबसूरती को लेकर भी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा में बनी रहती है। एक बार फिर से नोरा फतेही का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में नोरा फतेही अपनी खूबसूरती से लोगों को मदहोश कर रही हैं।

नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री नोरा फतेही सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। नोरा फतेही ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस लेटेस्ट वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही पिंक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है। इस पिंक कलर की ड्रेस में नोरा फतेही की खूबसूरती देखकर उनके फैंस मदहोश हो रहे हैं। इस वायरल वीडियो में नोरा फतेही नागिन जैसी चाल से लोगों को और अपना दीवाना बना रही हैं।

फैंस कर रहे कमेंट

आपको बता दें कि नोरा फतेही के इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। नोरा फतेही केस वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘वाह वेरी हार्ड लुक मैडम’। तो दूसरे यूजर नोरा फतेही की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा है ‘बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत महिला’। इसी तरह हजारों फैंस नोरा फतेही के इस वायरल वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read More-नताशा से भी ज्यादा खूबसूरत हैं Hardik Pandya की भाभी! तस्वीरें देखकर हो जाएंगे दीवाने

Exit mobile version