Home खेल किंग कोहली को वेस्टइंडीज में फैन ने दिया खास गिफ्ट! BCCI ने...

किंग कोहली को वेस्टइंडीज में फैन ने दिया खास गिफ्ट! BCCI ने शेयर किया वीडियो

इसी बीच बीसीसीआई ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक नया वीडियो ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट किया है। इस वीडियो में विराट कोहली को एक गिफ्ट मिला है।

0
Virat Kohli

Virat Kohli: टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज विराट कोहली इस समय भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज में हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में करोड़ों फैंस हैं। बच्चों से लेकर बूढ़े तक भी विराट कोहली की बल्लेबाजी के दीवाने हैं। इसी बीच बीसीसीआई ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक नया वीडियो ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट किया है। इस वीडियो में विराट कोहली को एक गिफ्ट मिला है।

विराट कोहली को मिला गिफ्ट

बीसीसीआई द्वारा सेल किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के क्रिकेटर विराट कोहली वेस्टइंडीज के रहने वाले कई क्रिकेट फैंस से मिलने जाते हैं। इस दौरान एक फैन विराट कोहली को ब्रेसलेट गिफ्ट में देती है। फैन द्वारा दिए गए ब्रेसलेट को विराट कोहली अपने हाथ में भी पहन लेते हैं इसके बाद विराट कोहली अन्य फैंस को ऑटोग्राफ देखते हैं और उनके साथ सेल्फी लेते हैं। यह वायरल वीडियो बारबाडोस के स्टेडियम का है।

दूसरे वनडे में शामिल नहीं थे विराट कोहली

टीम इंडिया की पूर्व कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में आराम दिया गया था। दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे जिसका टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पांड्या कर रहे थे। दूसरे वनडे मैच में भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ देखनी पड़ी है। टीम इंडिया के क्रिकेटर विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में भी बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। विराट कोहली पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी के लिए नहीं आए थे।

Read More-Ind vs Wi: इस खिलाड़ी पर बिल्कुल भी तरस नहीं खा रहे कप्तान रोहित शर्मा! वेस्टइंडीज दौरे पर खेलने को नहीं मिला एक भी मैच

Exit mobile version