Home खेल Ind vs Wi: इस खिलाड़ी पर बिल्कुल भी तरस नहीं खा रहे...

Ind vs Wi: इस खिलाड़ी पर बिल्कुल भी तरस नहीं खा रहे कप्तान रोहित शर्मा! वेस्टइंडीज दौरे पर खेलने को नहीं मिला एक भी मैच

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड को कप्तान रोहित शर्मा टेस्ट मैच में मौका नहीं दिया है अभी तक देशराज गायकवाड कभी भी भारतीय टीम की तरफ से इस फॉर्मेट में इंटरनेशनल मैच खेलते हुए नहीं देखे गए हैं।

0
Team India

Ind vs Wi: वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज दौरे पर कई खिलाड़ियों को शामिल किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया के कई युवा खिलाड़ियों को कप्तान रोहित शर्मा ने प्रयोग किया है लेकिन कई ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर अभी तक एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है। इसी लिस्ट में है कि युवा ओपनर बल्लेबाज भी शामिल है इस खिलाड़ी को टेस्ट के बाद वनडे टीम में भी मौका नहीं दिया जा रहा है।

इस खिलाड़ी को नहीं मिल रहा वेस्टइंडीज दौरे पर मौका

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड को कप्तान रोहित शर्मा टेस्ट मैच में मौका नहीं दिया है अभी तक देशराज गायकवाड कभी भी भारतीय टीम की तरफ से इस फॉर्मेट में इंटरनेशनल मैच खेलते हुए नहीं देखे गए हैं। इसके बाद अब गायकवाड को वेस्टइंडीज के खिलाफ दोनों ओडीआई मैचों में अभी तक मौका नहीं दिया गया है अब वनडे सीरीज का आखिरी मैच बचा है। अगर इस मैच में भी ऋतुराज गायकवाड को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जाता है तो उनके लिए वेस्टइंडीज द्वारा किसी के काम का नहीं होगा।

आईपीएल में किया शानदार प्रदर्शन

टीम इंडिया के खतरनाक ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के लिए आईपीएल 202 का सीजन बहुत ही ज्यादा शानदार गया। आई पी एल 2023 में ऋतुराज गायकवाड़ ने चेन्नई सुपर किंग्स ओपनर की जिम्मेदारी निभाते हुए कई शानदार पारियां खेली है। जिस कारण उन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में शामिल किया गया लेकिन उन्हें एक भी मैच की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया है।

Read More-Ind vs Wi: Rohit Sharma इस खिलाड़ी को करेंगे प्लेइंग 11 से बाहर, दूसरे वनडे में नहीं देंगे मौका!

Exit mobile version