Sunday, May 19, 2024

लोकसभा चुनाव के बीच JDU नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने जाम किया रोड

Patna Crime News: लोकसभा चुनाव के बीच पटना में एक जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पटना के पुनपुन में जनता दल यूनाइटेड के युवा नेता सौरभ की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सौरभ बढ़ईया कोल शादी समारोह से आ रहे थे इस दौरान इन पर गोली चलाई गई। युवा नेता की हत्या पर लोगों में काफी आक्रोश भरा हुआ है और रोड जाम कर दी।

शादी समारोह से लौट रहे थे सौरभ

बताया जा रहा है कि हमलावरों ने देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। बाइक पर सवार चार हमलावर होने देर रात सौरभ कुमार पर गोलियां चला दी, जब वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक शादी समझ से लौट रहे थे। पुलिस के अनुसार जानलेवा हमले में जेडीयू नेता सौरभ कुमार के सर और गर्दन में गोली लगी है। गोली लगने के बाद उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस हमलावरों तक पहुंचाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

समर्थकों ने लगाई जाम

वहीं एसपी भरत सोनी के मुताबिक, “शादी समारोह से लौटते ही मोटरसाइकिल पर आए हमलावरों ने सौरभ पर गोलियां चला दी घटना में एक अन्य व्यक्ति भी घायल होने की सूचना है। घायल शख्स की हालत खतरे से बाहर है।” वही सौरभ कुमार पर हमले के बाद गुस्साएं जनता दल यूनाइटेड के समर्थक मौके पर जमा हो गए।

Read More-Dimple Yadav ने पुलवामा हमले का किया जिक्र, सरकार पर उठाए सवाल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles