Sunday, May 19, 2024

Video: ऋषभ पंत ने जड़ा ऐसा सिक्स घायल हो गया कैमरामैन, फिर खुद जाकर मांगी माफी

Rishabh Pant: कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत इंडियन प्रीमियर लीग में अपना पहला सीजन खेल रहे हैं। कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने अपने कम बैक से सभी के होश उड़ा दिए हैं। आईपीएल 2024 में फिर से ऋषभ पंत दिल्ली की कप्तानी कर रहे हैं और अपने बल्ले से भी तहलका मचा रहे हैं। आपको बता दें कि गुजरात के खिलाफ ऋषभ पंत ने अपनी पारी के दौरान एक ऐसा छक्का मारा जिसके बाद कैमरामैन घायल हो गया। ऋषभ पंत ने खुद जाकर कैमरामैन से माफी मांगी है।

पंत ने कैमरामैन से मांगी माफी

ऋषभ पंत ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ कई तूफानी छक्के लगाए हैं। ऋषभ पंत ने एक ऐसा सेक्स लगाया जिसके बाद स्टेडियम में मौजूद कैमरामैन घायल हो गया लेकिन जैसे ही मैच खत्म हुआ ऋषभ पंत तुरंत हेड कोच रिंकी पोंटिग के साथ कैमरामैन से मिलने पहुंचे। इसके बाद ऋषभ पंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वहां कैमरामैन से मिलकर उससे माफी मांगती नजर आ रहे हैं।

गुजरात के खिलाफ खेली शानदार पारी

गुजरात टाइटंस के खिलाफ ऋषभ पंत ने एक बार फिर से अर्ध शतक लगाया है। गुजरात के खिलाफ ऋषभ पंत ने 43 गेंद में 88 रन की नाबाद पारी खेली है। इस पारी के दौरान ऋषभ पंत के बल्ले से आठ छक्के और पांच चौके निकले हैं। जिस कारण ऋषभ पंत को गुजरात के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया है।

रोमांचक मुकाबले में जीती दिल्ली

दिल्ली कैपिटल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस के खिलाफ 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 224 रन बना दिए इस दौरान दिल्ली के लिए ऋषभ पंत ने 88 और अक्षर पटेल ने 66 रन की शानदार पारी खेली। इसके बाद गुजरात टाइटंस की तरफ से भी साईं सुदर्शन ने 65 रन की शानदार पारी खेली तो वही डेविड मिलर ने भी 55 रन बनाकर शानदार अर्ध शतक लगाया। लेकिन इसके बावजूद भी गुजरात टाइटंस 20 ओवर में सिर्फ आठ विकेट के नुकसान पर 220 रन ही बना पाई। जिस कारण दिल्ली ने चार रन से गुजरात को हरा दिया है।

Read More-भारत के लिए t20 विश्व कप खेलेंगे धोनी? सहवाग और इरफान ने दिया जवाब

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles