Sunday, May 19, 2024

गुपचुप तरीके से कर ले ये उपाय, पैसों से भर जाएगी तिजोरी

Astro Tips: मेहनत करने के बाद भी जब व्यक्ति को सफलता नहीं मिलती है तो वह काफी निराश हो जाता है। ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपायों का जिक्र किया गया है जिन्हें आजमाने से व्यक्ति की धन संबंधी समस्या को दूर किया जा सकता है। वास्तु शास्त्र में भी आर्थिक तंगी से बाहर निकालने के लिए कई उपायों के बारे में बताया गया है। मान्यता है कि घर में अगर कुछ चीजों को सही जगह पर रख लिया जाए तो इससे बरकत आती है। साथ ही परिवार में सुख समृद्धि बनी रहती है।

गुपचुप तरीके से करे ये उपाय

अगर आप आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं तो हम आपको ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको करने से आपके सभी दुख दूर हो जाएंगे और धन की वर्षा होने लगेगी। परिवार में हर समय खुशी का माहौल बना रहेगा। अगर आप भी पैसों की कमी से बाहर आना चाहते हैं तो इस उपाय को जरूर कर ले। धन आकर्षित करना चाहते हैं तो तिजोरी में गुपचुप तरीके से श्री गणेश और मां लक्ष्मी का संयुक्त यंत्र रख दें। इससे धन भंडार भरा रहेगा।

भगवान की प्रतिमा के सामने जोड़े हाथ

भगवान विष्णु के प्रतिमा के सामने बैठकर आप हाथ जोड़कर सच्चे मन से प्रार्थना करें कि भगवान हमारे सभी मनोकामना पूर्ण करो आर्थिक तंगी से छुटकारा मिल जाए। साथ में ओम नमो नारायण का जाप भी करें। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्रवार के दिन चीटियों को आटा और शक्कर मिलाकर खिलाना चाहिए ऐसा करने से पैसों की आवक बढ़ती है। अगर आप मनवांछित धन के प्रति करना चाहते हैं तो मां दुर्गा के 108 नाम का जाप करने से जल्दी ही मनोकामना पूर्ण हो जाती हैं।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-गरीबी का कारण बनती है घर में रखी ये चीजें, तुरंत कर दे बाहर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles