Home वास्तु शास्त्र भूल कर भी इस दिशा में नहीं खाना चाहिए भोजन, दरिद्रता कभी...

भूल कर भी इस दिशा में नहीं खाना चाहिए भोजन, दरिद्रता कभी नहीं छोड़ती, कर्ज में डूब जाता है इंसान

वास्तुशास्त्र में बताया गया है कि खाना हमेशा सही दिशा में ही खाना चाहिए। किस दिशा में भोजन नहीं करना चाहिए इसका भी वास्तुशास्त्र में जिक्र किया गया है।

0
480
Eating Food

Eating Food: जब घर में चीजें वास्तु शास्त्र के अनुसार रखी होती हैं तो कभी भी कंगाली और दरिद्रता नहीं आती है। वास्तुशास्त्र के नियमों का पालन न करने से इंसान को हमेशा तकलीफों का सामना करना पड़ता है। वास्तुशास्त्र में दिशाओं और जगहों को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है। वास्तुशास्त्र में बताया गया है कि खाना हमेशा सही दिशा में ही खाना चाहिए। किस दिशा में भोजन नहीं करना चाहिए इसका भी वास्तुशास्त्र में जिक्र किया गया है।

इस दिशा में नहीं खाना चाहिए भोज

वास्तु शास्त्र के अनुसार कभी भी खाना पश्चिम दिशा मे नहीं खाना चाहिए। पश्चिम दिशा में मुंह करके खाना खाने वाले व्यक्तियों पर हमेशा कर्ज चढ़ता है। आर्थिक तंगी हमेशा आपके घर में वास करने लगती है गरीबी आपका कभी पीछा नहीं छोड़ेगी।

इस दिशा में खाना चाहिए खाना

वास्तु शास्त्र के अनुसार हमेशा खाना पूर्व या उत्तर दिशा में ही खाना चाहिए। दक्षिण दिशा में खाना खाना बहुत ही अशुभ माना जाता है। दक्षिण दिशा एम की दशा मानी जाती है। जो लोग इस दिशा में खाना खाते हैं उनकी आयु घटती है।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-ग्रह के राजकुमार बुध के गोचर से बदलेगा इन 5 राशि वालों का भाग्य, परेशानियों से मिलेगा छुटकारा