Saturday, July 27, 2024

Video: गाय को बचाने के लिए शेरनी से लड़ा शख्स! बहादुरी देख लोगों ने किया सलाम

Viral Video: जंगल में खूंखार और बड़े जानवर छोटे जानवरों का शिकार करते रहते हैं। मांसाहारी जानवर अपने से कमजोर जानवर का शिकार करके अपना पेट भरता है। सोशल मीडिया पर आए दिन जानवरों से संबंधित नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं। आपको बता दें कि एक शख्स की बहादुरी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस बार वायरल वीडियो में एक शख्स गाय को बचाने के लिए शेरनी से लड़ जाता है।

शख्स ने बचाई गाय की जान

आपको बता दें कि सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोड पर एक शेरनी गाय पर हमला कर देती है और उसकी गर्दन में अपने दांत गड़ा देती है। जिसके बाद गाय शेरनी के चंगुल से छूटने की कोशिश करती है लेकिन शेरनी के आगे उसकी एक नहीं चलती। तभी एक शख्स रोड से आ रहा होता है और वह या सब देखकर शेरनी की तरफ बढ़ता है।

शख्स ने दिखाई बहादुरी

वही रोड पर एक गाड़ी के अंदर से इस घटना का एक सेक्स वीडियो बना लेता है और सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है जिसमें देखा जा सकता है कि यह आदमी गाय को बचाने की कोशिश करता है वहीं पर पड़ोस में जाकर कुछ उठाता है और शेरनी की तरफ फेंकने की लगता है जिसे देखकर शेरनी वहां से भाग जाती है और गाय की जान बच जाती है। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोग इस शख्स की खूब तारीफ कर रहे हैं और इस की बहादुरी को सलाम कर रहे हैं।

Read More-बारिश के मौसम में रोमांटिक हुए कपल्स, भीगते हुए सड़क पर किया डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles