Saturday, July 27, 2024

बारिश के मौसम में रोमांटिक हुए कपल्स, भीगते हुए सड़क पर किया डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Viral Video: इस समय भारत के ज्यादातर हिस्सों में बारिश का मौसम चल रहा है। भारत में इस समय मानसून आता है तो कई हिस्सों में भारी बारिश होती है। बारिश के नए-नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते रहते हैं। आपको बता दें कि इस समय एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में यह दो लड़का लड़की पानी में भीगते हुए डांस कर रहे हैं।

कपल ने बारिश में भीगते हुए किया डांस

आपको बता दें कि एक लड़के लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का लड़की बारिश के मौसम में रोमांटिक हो जाते हैं और वह सड़क पर जाकर भीगते हुए डांस करने लगते हैं। जब कपल सड़क पर बारिश में भीगते हुए रोमांटिक डांस कर रहे होते हैं तभी कोई वीडियो बना लेता है और सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है।

लोगों को पसंद आ रहा वायरल वीडियो

आपको बता दें कि कपल के इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। कपल के इस वायरल वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि ‘आजकल किशोर रोमांस के नाम पर क्लबों में घूमना, साथ में शराब पीना और धूम्रपान करना, फैंसी और महंगे डिनर डेट पर जाना पसंद करते हैं। लेकिन सच्चा प्यार हमेशा छोटी-छोटी चीजों में होता है और रहेगा’ तो दूसरे ने भी इस पर कमेंट करते हुए लड़के लड़की के तारीफ की है। दूसरे यूजर ने एक कमेंट करते हुए लिखा है ‘जब सच्चा प्यार होता है ना, तो ऐसा होता है’|

Read More-Delhi Metro में अश्लील काम कर रहे थे लड़का- लड़की, देखकर भड़की आंटियां बोली,’घर में जाकर करो…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles