Saturday, July 27, 2024

Delhi Metro में अश्लील काम कर रहे थे लड़का- लड़की, देखकर भड़की आंटियां बोली,’घर में जाकर करो…’

Delhi Metro Video: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की मेट्रो से आए दिन एक न एक वीडियो वायरल हो रहे हैं। दिल्ली मेट्रो के यात्री अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। अभी से 20 दिल्ली मेट्रो से एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें कपल ऐसा काम करते हुए नजर आ रहे हैं जिसे देखकर आंटियां भड़क गई है और उन पर सवाल उठा दिया। एक कपल द्वारा में दिल्ली मेट्रो रोमांस करते हुए देखा गया जिसमें दो आंटियां गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि अगर इतना ही शौक है तो बाहर जाकर करो। लड़का आंटियों से बहस लगाता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वक्त या वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

रोमांस करते दिखे कपल

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक कपल सीट पर बैठे दो आंटियों से बहस करता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान आंटी उन्हें समझाने की कोशिश करती हैं कि मेट्रो में ऐसा नहीं करना चाहिए अगर इतना ही करना है तो बाहर जाकर करो। लेकिन लड़का आंटियों पर भड़क जाता है जिसके बाद गुस्से में आकर आंटियां कहती हैं कि,”घर जाकर करो , इतनी ही आग लग रही है तो।” यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों ने भी जताई नाराजगी

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। लोगों ने कपल की इस हरकत पर आवाज उठाते हुए आंटी की तारीफ की है। इस वीडियो पर अब तक 25 हजार व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने लिखा,‌ “उठ कर दो थप्पड़ लगाओ, अक्ल ठिकाने आ जाएगी‌।” इस पूरी घटना पर लोग अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कपल की क्लास लगा रहे हैं।

Read More-पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में दोस्त का काटा गला, फिर खून पीकर बुझाई प्यास, घटना का वीडियो हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles