Home राजनीति राज्यसभा से निलंबित होने से पहले मंगेतर परिणीति के साथ टेंशन में...

राज्यसभा से निलंबित होने से पहले मंगेतर परिणीति के साथ टेंशन में दिखे राघव चढ़ा, कपल नहीं दिया एक भी पोज

निलंबित होने से पहले राघव चड्ढा अपनी मंगेतर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए थे जहां से एक वीडियो सामने आया है इस दौरान राघव चड्ढा के चेहरे पर टेंशन साफ दिखाई दे रही थी।

0
raghav chadha

Raghav- Parineeti: आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद राघव चड्ढा को आज फर्जी सिग्नेचर के मामले में राज्य सभा से निलंबित कर दिया गया है। निलंबित होने से पहले राघव चड्ढा अपनी मंगेतर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए थे जहां से एक वीडियो सामने आया है इस दौरान राघव चड्ढा के चेहरे पर टेंशन साफ दिखाई दे रही थी।

मंगेतर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए राघव

राघव चड्ढा का इस दौरान एक वीडियो सामने आया है जिसमें राघव और परिणीति दोनों ही काफी टेंशन में नजर आ रहे थे। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पाॅट किए गए हैं। तस्वीरों में दोनों फॉर्मल लुक में दिख रहे हैं जहां राघव लाइट ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। तो वही मंगेतर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ब्लू को-अर्ड सेट में नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों ने पैपराजी को एक भी पोज नहीं दिया और साधारण से चुपचाप चले गए।

इस महीने की थी दोनों ने सगाई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 13 में के दिन दिल्ली में शाही अंदाज से सगाई की थी परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा काफी दिनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जहां राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के सांसद है तो वही परिणीति चोपड़ा बी टाउन की सबसे चर्चित अभिनेत्री मानी जाती हैं। परिणीति चोपड़ा आखिरी बार अनुपम खेर की फिल्म ऊंचाई में नजर आई थी इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी दिखाई दिए थे।

Exit mobile version