Tuesday, April 16, 2024

दिनदहाड़े भाजपा नेता की गोली से भूनकर हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भाजपा नेता की गोली से भून कर हत्या कर दी। भाजपा नेता अनुज चौधरी को दिनदहाड़े गोली मारी गई है जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। यह घटना उस वक्त हुई जब भाजपा नेता सोसायटी गेट के नजदीक टहल रहे थे तभी पीछे से तीन बाइक सवार हमलावर आए और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिससे भाजपा नेता गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

दरअसल घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सूचना मिलते ही जिले के सभी पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए पुलिस ने सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। भाजपा नेता अनुज चौधरी संभल जनपद एचोहा कोम्बोह थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। पिछले काफी सालों से वह मुरादाबाद के दिल्ली रोड स्थित पार्श्वनाथ प्रतिमा अपार्टमेंट में रह रहे थे। एसएसपी मुरादाबाद हेमराज मीणा ने बताया कि सुबह करीब 5:30 से 6:00 के बीच थाना मझोला क्षेत्र में पार्श्वनाथ हाउस सिंह समिति के अंदर यह घटना हुई है जिसमें अज्ञात बाइक हमलावर ने अनुज चौधरी को गोली मारी है हमलावरों ने उन पर 315 -32 बोर की पिस्टल से गोलियां चलाई है।

चुनावी रंजिश जिसमें हुई हत्या

दरअसल अनुज चौधरी ने 2021 में संभल जनपद के असमोली ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ा था लेकिन उस वक्त वह चुनाव हार गए थे बताया जा रहा है कि अनुज के चुनावी रंजिश की वजह से उनकी हत्या हुई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार नाम ज्यादा ज्ञात के खिलाफ आईपीएस की धारा 302- 307 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक साल 2021 में अनुज जी असेंबली ब्लॉक से चुनाव हारे थे वहीं से अनिकेत की मां चुनाव जीतकर ब्लॉक प्रमुख बनी थी तभी से दोनों के बीच रंजिश चल रही। अनुज 25 अगस्त को मौजूदा असमोली ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी में थे।

Read More-‘फ्लाइंग किस’ विवाद पर कांग्रेस के MLA ने दिया बड़ा बयान,कहा-‘राहुल गांधी को किस करना होगा तो लड़कियों को करेंगे…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles