Saturday, July 27, 2024

6 साल के लिए अर्चना गौतम को कांग्रेस पार्टी ने किया निष्कासित, मुख्यालय के बाहर एक्ट्रेस के साथ हुई थी मारपीट

Archana Gautam: बिग बॉस फिल्म अर्चना गौतम इन दिनों का फिर चर्चा में बनी हुई है अर्चना गौतम को कांग्रेस पार्टी ने 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। अर्चना गौतम के साथ अभी हाल ही में मुख्यालय के बाहर मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें एक्ट्रेस के साथ कुछ महिलाएं धक्का मुक्की कर बदतमीजी करती हुई नजर आ रही थी। अर्चना गौतम ने अपने साथ में इस गलत व्यवहार का आरोप कांग्रेस नेताओं पर लगाया था ए जाने कहा कि कांग्रेस मुख्यालय के बाहर उनके और उनके पिता के साथ मारपीट की गई है।

अर्चना गौतम के साथ हुई थी मारपीट

29 सितंबर को अर्चना और उनके पिता महिला आरक्षण बिल को लेकर पार्टी अध्यक्ष खरगे और प्रियंका गांधी को बधाई देने के लिए दिल्ली आए थे जहां पर उनके साथ मारपीट हुई। इस वीडियो में कुछ महिला अर्चना के साथ बाल खींच रही है उनके साथ बदतमीजी कर रहे है। एक्ट्रेस ने खुद के साथ हुए इस अभद्र व्यवहार को लेकर कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाया। अब इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस नेताओं ने बड़ा बयान दिया उन्होंने कहा कि अर्चना गौतम ने जो उन पर आरोप लगाया है वह निराधार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

6 साल के लिए अर्चना को किया गया निष्कासित

अब इस मामले को लेकर अर्चना गौतम को 6 साल के लिए पार्टी निष्कासित कर दिया गया है। कांग्रेस अनुमान सीमित की ओर से 31 में को ही एक्ट्रेस को नोटिस भेज दिया गया था इस नोटिस में जवाब मांगा गया था। इसका जवाब अर्चना गौतम ने नहीं दिया। इसके बाद अर्चना गौतम को अब पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। अर्चना गौतम बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं।

Read More-हरदोई में खाकी हुई शर्मसार! महिला फरियादी को पुलिसकर्मियों ने सड़क पर घसीटा, वीडियो वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles